Advertisement

OMG! देश के प्रेग्नेंट होने वाले पहले मर्द बन गए अक्षय कुमार!

अक्षय कुमार 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' के साथ सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं, अब वे टीवी पर सुपरहिट पारी खेलने आ रहे हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार हो गए प्रेग्नेंट, अब ट्विंकल क्या करेंगी
नई दिल्ली: को अपनी हर मूवी के साथ कुछ नया करने के लिए जाना जाता है. अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्में दी हैं, और बॉक्स ऑफिस पर उनका जलवा बरकरार है. अब वे टेलीविजन पर भी अपना जलवा बिखेरने जा रहे हैं. अक्षय कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” में अपने नए अवतार के जरिये दर्शकों को भरपूर ठहाके लगाने का काम करेंगे. अक्षय कुमार यानी खिलाड़ी कुमार का यह अवतार जरूर उनके चाहने वालों को पसंद आएगा.

यह भी पढ़ेंः WWE की रिंग में सूट-सलवार पहन कुश्ती करती कविता के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाई धूम
 

इस टीवी शो पर जब अक्षय कुमार को प्रेग्नैंट मैन बनने के लिए कहा गया तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी. अपने इस नए लुक और रोल के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, “मैं केडी का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं इसे काफी समय से फॉलो करता आया हूं. जब मेकर्स शो के लिए मेरे पास आए तो मैंने तुरंत हामी भर दी. हंसाना कोई आसान काम नहीं है. इस शो की एनाउंसमेंट के लिए मुझे प्रेग्नेंट मैन बनने के लिए कहा गया तो मैंने तुरंत हां कर दी. मैं बतौर कलाकार हमेशा कुछ नया करना चाहता हूं. नौ साल बाद शो का पांचवां सीजन शुरू हो रहा है और देश को कॉमेडी सुपरस्टार देने के लिए मैं तैयार हूं.”

​Video: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें



यह भी पढ़ेंः कैबिनेट फेरबदल : मोदी मंत्रिमंडल में 10 से ज्यादा नए चेहरों को मिल सकती है जगह : सूत्र

द ग्रेट इंडिया लाफ्टर शो इस महीने के आखिर में लॉनच् होगा और उसमें जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल जैसे पॉपुलर कॉमेडियन मेंटर होंगे जबकि अक्षय कुमार सुपर बॉस होंगे. अक्षय कुमार कहते हैं, “इस शो को लॉन्च करने के लिए मैं बेताब हूं.”
 
Featured Video Of The Day
Haryana में लागू हुई New Excise Policy, अब महंगी मिलेगी शराब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: