बिग बॉस से बाहर आते ही निशांत ने एविक्शन के फैसले पर उठाए सवाल, फैन्स से पूछा- आपको क्या लगता है...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कुछ इस तरह की चीजें देखने को मिल रही हैं जो बिग बॉस में पहले कभी नहीं देखी गई हैं. निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkhani) का कुछ यूं रिएक्शन आया है.

बिग बॉस से बाहर आते ही निशांत ने एविक्शन के फैसले पर उठाए सवाल, फैन्स से पूछा- आपको क्या लगता है...

निशांत हुए एविक्ट तो बिग बॉस पर साधा निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस से बाहर हुए निशांत
  • कविता कौशिक भी हुईं घर से बाहर
  • निशांत का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कुछ इस तरह की चीजें देखने को मिल रही हैं जो बिग बॉस में पहले कभी नहीं देखी गई हैं. फिर शो के निर्माताओं का कुछ लोगों का साथ देने की बात हो या एक दूसरे ग्रुप को टारगेट करने की. कल बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एकदम से डबल एविक्शन का ऐलान कर दिया और निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkhani) और कविता कौशिक को घर से बाहर कर दिया गया है.इस तरह कविता और निशांत को लेकर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और वह अपना पक्ष भी रख रहे हैं. 

अपने एविक्शन पर निशांत सिंह मलकानी ने रिएक्शन दिया है और एक वीडियो भी शेयर किया है. निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkhani) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और लिखा है, 'आपको क्या लगता है जो #BB house मे हुआ वो सही हुआ?' वीडियो में निशांत कह रहे हैं, 'बिग बॉस के घर में जो मेरे साथ हुआ, जो मुझे कहा गया. उसके लिए मेरा सिर्फ एक जवाब है. चमक सबको नजर आती है, मगर अंधेरा वो कोई नहीं देख पाता.' इसे लेकर उनके फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के शुरू से देखने में आ रहा है कि बिग बॉस में निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू को कुछ ज्यादा ही तवज्जो दी जा रही है. जब यह लोग नॉमिनेट हुए थे तो उन्हें एविक्शन से बचाने का रास्ता भी निकाल लिया गया था, और बचा लिया गया था. कुछ हफ्तों से सलमान खान जैस्मीन भसीन, रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निशांत सिंह मलकानी को लेकर तल्खी साफ देखी जा सकती थी. जिसका नतीजा कल के शो में देखने को मिल गया.