बिग बॉस OTT के घर में दिखा निशांत भट्ट का फुल ऑन टशन, इस तरह की वोट की अपील...देखें Video

अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुके कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फुल टशन में नजर आ रहे हैं. निशांत को यूं तो उनके डांस के लिए जाना जाता है, लेकिन अब बिग बॉस के घर में उन्हें खूब एक्टिंग करते हुए भी देखा जा रहा है.

बिग बॉस OTT के घर में दिखा निशांत भट्ट का फुल ऑन टशन, इस तरह की वोट की अपील...देखें Video

निशांत भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी अब अपने आखिरी सप्ताह में है. लिहाजा अब हर किसी की बस यही कोशिश है कि वो बिग बॉस विजेता बन सके. बीते रविवार को मुस्कान जट्टाना उर्फ मूस बिग बॉस के घर से बेघर हो गई थीं, जिसके बाद निशांत भट्ट का घर में एक मजबूत गेम देखा जा रहा है. निशांत किसी की टीम में रहे बिना ही घर में हर किसी की गुड बुक्स में रहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं निशांत को कैमरे के सामने टशन दिखाते भी देखा गया. अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुके कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फुल टशन में नजर आ रहे हैं. निशांत को यूं तो उनके डांस के लिए जाना जाता है, लेकिन अब बिग बॉस के घर में उन्हें खूब एक्टिंग करते हुए भी देखा जा रहा है.


बिग बॉस के ताजा एपिसोड में निशांत कैमरे के सामने कहते दिखते हैं, "मैं आखिरी दम तक, जब तक इस घर में हूं, मैं सारी चीजें करूंगा. मैं आपके एंटरटेनमेंट के लिए साम, दाम, दंड, भेद सब अपनाऊंगा. मैं डे वन से जैसा था वैसा ही रहूंगा.. आप मेरे लिए वोटिंग करें. आप का जो भी फैसला होगा मेरी सर आंखों पर होगा". आने वाले एपिसोड की यह खास झलक वूट के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में घर में खास मेहमान बनकर आए वरुण सूद ने भी निशांत भट्ट का गेम सबसे बेहतरीन बताया था और साथ ही उन पर तंज भी कस दिया था. वरुण सूद ने कहा था कि, "निशांत इस वक्त इस घर में सबसे बढ़िया गेम आप खेल रहे हो, आप सब घरवालों के पीछे बात भी करते हो, लेकिन इसके बावजूद आपकी सभी घरवालों से बनती है". बता दें कि निशांत बिग बॉस ओटीटी के घर में शुरू से छाए हुए हैं. उनका भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ झगड़ा सुर्खियों में रहा था. वहीं अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने भी निशांत पर बड़े सारे आरोप लगाए थे.