विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर से लेकर रैपर तक ये 13 कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस में धमाल, तस्वीर के साथ देखें पूरी लिस्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इस बार घर में इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे दिखेंगे. इस बार सलमान खान की बजाय अनिल कपूर शो को होस्ट करते नजर आएंगे.

Read Time: 4 mins
Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर से लेकर रैपर तक ये 13 कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस में धमाल, तस्वीर के साथ देखें पूरी लिस्ट
इंतज़ार हुआ खत्म, आ गई बिग बॉस OTT कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट
नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट सामने आ गई है. कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' 22 जून से शुरू होने जा रहा है. सीजन छह हफ्तों तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा. इस बार शो में सबसे खास बदलाव होने जा रहा है क्योंकि सलमान खान की जगह इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट करते दिखेंगे. शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की भी नई लिस्ट आ चुकी है. चलिए जानते हैं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में घर में कौन-कौन शामिल होने आ रहा है.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट 
हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ है लेकिन तय माना जा रहा है कि 13 लोग इस बार घर में जाएंगे. इन 13 नामों में कुछ नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हैं और कुछ नाम यूट्यूब की दुनिया के हैं.

रैपर आरसीआर

मशहूर रैपर आरसीआर यानी रोहित कुमार चौधरी. रोहित कुमार चौधरी को MTV Hustle और दिल है हिंदुस्तानी जैसे टेलीविजन सिंगिंग रियलिटी शो के लिए जाना जाता है. ए दिल है मुश्किल गाने में अपने रैप के चलते चौधरी काफी मशहूर हुए थे.
 

चेष्टा भगत 
दूसरा नाम है टेंपटेशन आइसलैंड फेम चेष्टा भगत.चेष्टा भगत एक्ट्रेस और मॉडल है और ये कई सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. रहना है तेरी पलकों की छांव में, एमटीवी स्प्लिट्सविला में ये दिखाई दे चुकी हैं.


निखिल मेहता 
तीसरा नाम है टेंपटेशन आइसलैंड फेम निखिल मेहता.टेंपटेशन आइसलैंड में चेष्टा के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर निखिल काफी चर्चा में आए थे. इन दोनों के बीच कुछ समय रिलेशनशिप भी रही थी और बाद में दोनों अलग भी हो गए थे.


अनुष्का पुरोहित 
इस बार विदेशी धरती से जिस मेहमान को घर में बुलाया गया है, उनका नाम है अनुष्का पुरोहित. अनुष्का उद्योगपति हैं और बैंकॉक में इनका काफी बड़ा बिजनेस है.

बिलाल अमरोही 
कंटेस्टेंट की लिस्ट में बिलाल अमरोही का नाम शामिल है. बिलाल अमरोही बॉलीवुड एक्टर हैं और उन्होंने ओ तेरी से अपना डेब्यू किया था.

पंकित ठक्कर 

इसके अलावा पंकित ठक्कर का नाम भी लिस्ट में हैं. पंकित ठक्कर जाने माने टीवी सेलेब्स हैं. दिल मिल गए से लेकर कभी सौतन कभी सहेली के जरिए फेम पाने वाले पंकित अब घर में नए समीकरण बिठाएंगे.

डेबलर आर्या 
डेलबर आर्या एक जर्मन एक्ट्रेस है जो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कई साल तक काम कर चुकी है.

नवजीत सिंह 
पंजाबी सिंगर नवजीत सिंह का नाम भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है. नवजीत पिछले कुछ सालों में अपने गानों की बदौलत काफी मशहूर हुए हैं.

निर्वैर पन्नू 
पंजाबी सिंगर निर्वैर पन्नू भी घर में मेहमान के तौर पर आएंगे. इनका मशहूर सॉन्ग मीठा बोलके यूट्यूब पर काफी हिट हुआ था.

जतिन तलवार, निधि तलवार 
लिस्ट में यूट्यूबर जतिन तलवार का नाम  है.इनके साथ बतौर कपल निधि तलवार भी शो में दिखाई देंगी. ये दोनों संयुक्त रूप से अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं औऱ इनके वीडियो पर मिलियन में व्यूज आते हैं. ये अपनी डेली लाइफ के किस्से और दूसरे मुद्दों पर प्यार और एंटरटेनिंग वीडियो बनाकर काफी पॉपुलर हो चुके हैं.

ख़ुशी चौधरी, विवेक चौधरी 
यूट्यूबरों की लिस्ट में खुशी चौधरी और विवेक चौधरी का भी नाम है.ये भी बेहद प्यारा और पॉपुलर कपल है जिसे करोड़ों लोग पसंद करते हैं. इन्होंने टिक टॉक पर वीडियो बनाने शुरू किए थे और बाद में अपना चैनल शुरू किया. इन दोनों को इंस्टा पर भी काफी पसंद किया जाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
27 साल पहले डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ने अब शेयर की दिल की बात, बताया बड़ी उम्र के हीरो के साथ रोमैंटिक सीन करने में होती थीं अनकम्फर्टेबल
Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर से लेकर रैपर तक ये 13 कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस में धमाल, तस्वीर के साथ देखें पूरी लिस्ट
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Next Article
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;