निमकी मुखिया ने 'तरीफा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है.

निमकी मुखिया ने 'तरीफा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • 'निमकी मुखिया' का वीडियो वायरल
  • 'तरीफा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. सोशल मीडिया पर  भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) यानी 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इससे पहले 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) का ऐसा अंदाज देखने को नहीं मिला था. इस वायरल वीडियो में भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) एक मॉडल के अंदाज में दिख रही हैं. लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर यूं बना मजाक, उठी पाकिस्तान का 'हैंडपंप' वापस करने की मांग

'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) यानी भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने इवेंट्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं. 'निमकी मुखिया' सीरियल्स में उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है . 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) सीरियल को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. टीआरपी की रेस में भी निमकी मुखिया का जलवा बरकरार है.

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) धारावाहिक को पूरे उत्तर भारत में पसंद किया जाता है. इस सीरियल में एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) ने निमकी मुखिया का गजब का किरदार निभाया है. हाल ही में उन्होंने अपने को स्टार और शो में बब्बू सिंह का किरदार निभा रहे अभिषेक शर्मी की शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं. इस मौके पर शो की पूरी टीम मौजूद थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...