कड़ाके की ठंड में निया शर्मा ने मोनोकनी पहन समंदर किनारे खूब लगाई जंप, VIDEO देख हैरत में पड़े लोग

निया शर्मा ब्लैक कलर की मोनोकनी में समंदर किनारे जंप करती नजर आ रही हैं. निया के इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है और साथ ही फैंस के दिलों की धड़कन भी बढ़ गई हैं.  

कड़ाके की ठंड में निया शर्मा ने मोनोकनी पहन समंदर किनारे खूब लगाई जंप, VIDEO देख हैरत में पड़े लोग

निया शर्मा का फिर से दिखा सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली :

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और अपनी सिजलिंग अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अंदाज से सभी को चौंका दिया है. निया ब्लैक कलर की मोनोकनी में समंदर किनारे जंप करती नजर आ रही हैं. निया के इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है और साथ ही फैंस के दिलों की धड़कन भी बढ़ गई हैं.  निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है और इसे दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में निया ने लिखा है, ‘मेरी जनजाति के साथ बंदर का व्यवसाय सीखना'.

जंप करते निया ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में निया ब्लैक कलर की बैकलेस मोनोकनी पहने समंदर के किनारे ट्रैंपोलिन पर जबरदस्त जंप लगाती दिख रही हैं. कभी उछलती तो कभी डगमगा कर गिरती निया का ये नया अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो में उनके साथ डांस रियलिटी शो में झलक दिखला जा में उनके पार्टनर रहे तरुण राज निहलानी भी नजर आ रहे हैं.

फैंस को पसंद आया निया का अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस निया की फिटनेस और उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘आपने एक बेहतरीन बॉडी बनाई है, यह सब करने के लिए काफी मेहनत की जरूरत है'. वहीं एक फैन ने लिखा, कमाल है. वहीं कई यूजर्स ने एक बार फिर निया के कपड़ों को लेकर उनकी आलोचना की और हैरानी भी जताई. बता दें कि बीते दिनों निया शर्मा समंदर किनारे न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं. यहां से उन्होंने स्विमसूट में अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर इंटरनेट पर पारा बढ़ा दिया.

अन्य खबरें