Nach Baliye 9: इस कंटेस्टेंट ने टीवी एक्ट्रेस से ब्रेकअप की बताई वजह, वाइल्ड कार्ड से हुई है एंट्री

इस हफ्ते दर्शकों को मनोरंजन का अतिरिक्‍त डोज मिलने वाला है क्‍योंकि 'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)'  के इस सीजन की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री होने वाली है. वाइल्ड कार्ड के साथ ही हमेशा नया मोड़ भी आता है, और यह नया मोड़ इस हफ्ते देखने को मिलेगा.

Nach Baliye 9: इस कंटेस्टेंट ने टीवी एक्ट्रेस से ब्रेकअप की बताई वजह, वाइल्ड कार्ड से हुई है एंट्री

'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)' में इस हफ्ते मचेगी धूम

नई दिल्ली:

स्‍टार प्‍लस के चर्चित सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)' ने डांस की दुनिया में धूम मचा रखी है, और हफ्ते सेलेब्रिटीज अपना डांस टैलेंट दिखाते हैं. कई बार वे जजों की कसौटी पर खरा नहीं उतर पाते हैं, तो कभी अपने साथी के साथ ही उनका अनबन भी हो जाती है. इस हफ्ते दर्शकों को मनोरंजन का अतिरिक्‍त डोज मिलने वाला है क्‍योंकि 'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)'  के इस सीजन की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री होने वाली है. वाइल्ड कार्ड के साथ ही हमेशा नया मोड़ भी आता है, और यह नया मोड़ इस हफ्ते देखने को मिलेगा.

कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)' में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली जोडि़यों में से एक होगी अविनाश सचदेव और पलक पुरुषवानी की जोड़ी. उनके शो में आते ही इस शो की जज रवीना टंडन ने अविनाश से उनके पहले के रिश्‍ते के बारे में पूछा. अविनाश ने इसे बहुत ही सहजता से लेते हुए, रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ अपने ब्रेक-अप का कारण बताया. उन्‍होंने कहा, 'मैं और रूबीना जीवन की हर चीज को लेकर बहुत आश्‍वस्‍त नहीं थे. हम कभी एक-दूसरे को स्‍पेस नहीं देते थे.' उन्‍होंने आगे कहा,  'मैं बहुत लकी हूं कि मेरी जिंदगी में पलक है, जिन्‍होंने मुझे जमीन से जोड़े रखा है. वह मुझे अच्‍छी तरह समझती हैं.'

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने किया था कमेंट, अब हिमेश रेशमिया का यूं आया जवाब

खैर, अब हमें अविनाश और पलक को अपनी बेजोड़ परफॉर्मेंस से डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी 'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)' इस बार डांस के साथ ही जोरदार ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह में भरपूर मसाला है. बताया जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री में उर्वशी ढोलकिया भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...