Bigg Boss 17: मुन्नवर फारुकी ने 13 साल की उम्र में खो दी थी अपनी मां, 3500 का कर्ज ना चुकाने पर की थी खुदकुशी

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस के हाल के एपिसोड में काफी इमोशनल नजर आए. उनकी बातें सुनकर घर के दूसरे सदस्य भी काफी मायूस हो गए.

Bigg Boss 17: मुन्नवर फारुकी ने 13 साल की उम्र में खो दी थी अपनी मां, 3500 का कर्ज ना चुकाने पर की थी खुदकुशी

मुन्नवर फारुकीFil

नई दिल्ली:

एक मजबूत पर्सनैलिटी वाले मुनव्वर फारुकी जो भारत के सबसे बड़े स्टैंड अप कॉमिक्स में से एक हैं. हाल में थोड़े इमोशनल नजर आए. दरअसल वो अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे थे. उन्होंने बताया कि 13 साल की उम्र में उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे मुश्किल दौर देखा है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट्स के साथ सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ने वाले मुनव्वर को घर के सदस्यों रिंकू धवन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के साथ बातचीत करते देखा गया. रिंकू ने मुनव्वर से पूछा कि उसने अपनी मां को कैसे खोया? इस पर उन्होंने जवाब दिया, "खुदकुशी". ऐश्वर्या ने सवाल में पूछा कि उस वक्त तुम्हारी उम्र क्या था. ? इस पर जवाब मिला "13 साल".

ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में बात करते हुए भावुक मुनव्वर ने कहा, "बहुत सारे कारण थे, वैवाहिक जीवन दुखी था, कर्जा था, पिताजी पर बहुत कर्ज था. मेरी मां पर भी बहुत कर्ज था. यह अपमानजनक था. वह समय बहुत कठिन था. मैंने स्कूल जाना छोड़ दिया. मैं काम करता था. बड़ी अजीब बात है कि मां पर सिर्फ 3500 रुपये का कर्ज था".

उन्होंने बचपन के वो दिन भी याद किए जब उनके पास खाना लिमिटेड हुआ करता था. उन्होंने कहा, "बचपन से हम दोपहर के भोजन में रोटी और दाल खाते थे. रात के खाने में हम वही दोपहर का खाना और चावल खाते थे. हमने कभी भी खाने में तीसरी सब्जी नहीं खाई". मुनव्वर ने अपने आखिरी रियलिटी शो लॉक अप में अपने स्ट्रगल से भरे बचपन के बारे में भी खुलासा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, बिग बॉस 17 में शनिवार के एपिसोड में सलमान खान की जगह करन जौहर ने शो होस्ट किया. तहलका भाई उर्फ ​​सनी आर्य को अभिषेक कुमार के साथ भारी लड़ाई के बाद शो से बाहर कर दिया गया था. वह पहले दिन से ही घर के अंदर लगातार नियम तोड़ रहे थे.