विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2017

40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे

कपिल शर्मा शराब की लत से पूरी तरह मुक्ति पाने के लिए बेंगलुरु स्थित आयुर्वेदिक क्लिनिक में 40 दिनों के लिए भर्ती होने गए थे. लेकिन 12 दिन के अंतर ही वह रिहेब सेंटर से बाहर आ गए और उनके दोस्त के मुताबिक पूरी तरह से इस लत से छुटकारा पा चुके हैं.

40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे
कपिल शर्मा.
नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' का टीवी पर इंतजार कर रहे फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. खराब तबीयत के चलते कपिल का बेंगलुरु के होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर में आयुर्वेदिक इलाज चल रहा था. उनके फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि अब कपिल अस्पताल से डिस्चॉर्ज हो गए हैं. डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा के करीबी दोस्त ने बताया कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि, कपिल शराब की लत से पूरी तरह मुक्ति पाने के लिए बेंगलुरु स्थित आयुर्वेदिक क्लिनिक में 40 दिनों के लिए भर्ती होने गए थे. लेकिन 12 दिन के अंतर ही वह रिहेब सेंटर से बाहर आ गए और उनके दोस्त के मुताबिक पूरी तरह से इस लत से छुटकारा पा चुके हैं.

पढ़ें: Shocking! टूट गई कपिल शर्मा की शादी, जानें ब्रेकअप की असली वजह

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से कपिल रविवार को मुंबई लौट आए हैं. उनका जल्दी लौटने का कारण नई फिल्म 'फिरंगी' को भी माना जा रहा है. मुंबई लौटकर वे जल्द से जल्द 'फिरंगी' की शूटिंग खत्म कर फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे, जो इस नवंबर रिलीज होने वाली है. कपिल के दोस्त के मुताबिक, पूरी तरह ठीक होने के बाद वे दोबारा 'द कपिल शर्मा शो' शुरू करेंगे. 

पढ़ें: कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद 7 महीने घर बैठे अली असगर, कहा-वापस बुलाएंगे तो जरूर जाऊंगा

मालूम हो कि, कपिल शर्मा की बिगड़ती तबियत को देखते हुए कपिल शर्मा के शो को बंद कर दिया गया. इस महीने की शुरुआत में सोनी एंटरटेंमेंट चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' में एक छोटे अंतराल की घोषणा की. चैनल के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, "कपिल का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिस कारण हम आपस में सलाह-मशविरा करने के बाद एक छोटा ब्रेक लेने पर सहमत हुए हैं. हालांकि, एक बार कपिल पूरी तरह से ठीक हो जाएं, तो हम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करेंगे. हम कपिल के साथ अपने रिश्ते की कद्र करते हैं और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से खास मुलाकात. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com