'अटैक' को प्रमोट करने पहुंचे जॉन अब्राहम ने सेट पर किया ऐसा कारनामा, चीख पड़ींं शिल्पा शेट्टी- देखें वीडियो

'अटैक' को प्रमोट करने जब जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत सिंह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर पहुंचे तो जैसे धमाल ही मच गया. इस एपिसोड का एक वीडियो शो की जज शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया है.

'अटैक' को प्रमोट करने पहुंचे जॉन अब्राहम ने सेट पर किया ऐसा कारनामा, चीख पड़ींं शिल्पा शेट्टी- देखें वीडियो

शिल्पी शेट्टी को जॉन अब्राहम ने कर दिया हैरान

नई दिल्ली :

इंडस्ट्री में एक्शन स्टार के तौर पर मशहूर जॉन अब्राहम एक और एक्शन फिल्म के साथ हाजिर हैं, उनकी फिल्म अटैक शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जॉन ने जी जान लगी दी है, फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और रकुलप्रीत सिंह भी नजर आ रही हैं. फिल्म को प्रमोट करने जब ये स्टार रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर पहुंचे तो जैसे धमाल ही मच गया. इस एपिसोड का एक वीडियो शो की जज शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी ने शो के दौरान का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुलप्रीत सिंह उनके साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जैकलीन अपने फोन को लेकर परेशान हो रही होती हैं और कहती हैं कि नहीं ये काम नहीं कर रहा है. इस पर शिल्पा शेट्टी, जॉन से पूछती हैं कि क्या आपके पास मैप है. इतने में ही जॉन अपने हाथ पर थपेड़े लगाते हैं और उनकी नसों का जाल उभर आता है, फिर वो कहते हैं ये रहा मैप. ये देख शिल्पा की चीख निकल आती हैं और सभी चौंक जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'एक थप्पड़ में पूरा नक्शा पेश कर दिया, हमारे 'सुपर सोल्जर' ने पूरा #अटैक प्लान कर दिया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में तो वहीं जैकलीन फर्नांडीज व्हाइट कलर की साड़ी में और रकुल प्रीत सिंह ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. जॉन ने ब्लैक टी शर्ट पहनी है, जिसपर सुपर सोल्जर लिखा हुआ नजर आ रहा है.  इस एपिसोड के दौरान जॉन डांस और एक्शन करते भी नजर आएंगे. वहीं जैकलीन और रकुलप्रीत भी जमकर मस्ती करती दिखेंगी. बता दें कि ये एक्शन ड्रामा फिल्म अटैक एक सुपर सोल्जर की कहानी को बताती है.
 
पद्मश्री मिलने की खुशी में सोनू निगम ने दी पार्टी, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे