GHKKPM: बढ़ती नोकझोंक के बीच महिलाओं संग मिलकर ईशान की पिटाई करेगी सवि, नया ट्विस्ट देख फैंस बोले- अभी से इतना तो शादी के बाद...

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में बढ़ती नोकझोंक के बीच सवि, ईशान की बुरी तरह पिटाई करते हुए दिखने वाली है.

GHKKPM: बढ़ती नोकझोंक के बीच महिलाओं संग मिलकर ईशान की पिटाई करेगी सवि, नया ट्विस्ट देख फैंस बोले- अभी से इतना तो शादी के बाद...

गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि और ईशान के बीच की नोकझोंक और गलतफहमी बढ़ती जा रही है. हालांकि दोनों के दूरियां कम हो रही है और वह एक-दूसरे पर भरोसा करते दिख रहे हैं. इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कॉलेज में रैगिंग के कारण फंसी सवि की मदद करने ईशान आता है और उसे बचाता है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है, जो दर्शकों को सीरियल देखने पर मजबूर कर देगा और वह होगा कि सवि अनजाने में ईशान की पिटाई कर देगी. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि, ईशान को चोर समझेगी और उसके ऊपर कपड़ा डालकर पीट देगी. वहीं भोसले परिवार की औरतें भी उसकी मदद करते हुए ईशान को खूब पीटेंगी. इस आने वाले ट्विस्ट का प्रोमो देख फैंस बोले- लगता है सवि अभी से प्रैक्टिस कर रही है. अभी इतना पीट रही है पता नही शादी के बाद क्या हाल करेगी बेचारे ईशान का. पर मजा आएगा. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवि फैसला लेती है कि वह रैगिंग करने वाले स्टूडेंट्स के खिलाफ आवाज उठाएगी. जबकि ईशान उसे सबूत लाने के लिए कहता है. हालांकि ईशान इस बात से परेशान रहता है. दूसरी तरफ शिखा और अस्मिता, सवि को भोसले हाउस ले आते हैं. जहां वह उसका इलाज करते हैं. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com