GHKKPM: ईशान को होगा गलती का पछतावा, सवि के साथ बद्तमीजी करने वाले को देगा सजा, प्रोमो देख #Ishvi फैंस बोले- चलो अब....

गुम हैं किसी के प्यार में के ईशान और सवि के फैंस यानी #Ishvi के फैंस को अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देख काफी खुशी होने वाली है.

GHKKPM: ईशान को होगा गलती का पछतावा, सवि के साथ बद्तमीजी करने वाले को देगा सजा, प्रोमो देख #Ishvi फैंस बोले- चलो अब....

गुम हैं किसी के प्यार में के ईशान को होगा गलती का पछतावा

नई दिल्ली:

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि का सपना टूटने की कगार पर पहुंच गया है. जबकि ईशान उसके खिलाफ होता हुआ नजर आ रहा है. इसे देखकर #Ishvi फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में उनकी नाराजगी गायब होने वाली है क्योंकि ईशान के सामने सवि की रैगिंग करने वालों का सच सामने वाला है, जिसके चलते स्टोरी लाइन में काफी बदलाव देखने को मिलेगा, जो कि फैंस को खुश कर देगा. 

GHKKPM के अपकमिंग एपिसोड में अवनि, ईशान को आयुष पर लगाए बद्तमीजी के सवि के आरोपों का सच बताएगी और कुबूल करेगी कि उसके साथ मिसबिहेव हुआ है, जिसे सुनकर ईशान को गहरा झटका लगेगा. इस प्रोमो को देखने के बाद ईशान और सवि के फैंस खुश हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ बता दिया सब. दूसरे यूजर ने लिखा, चलो अब सवि पर यकीन होगा ईशान को. वहीं फैंस अपकमिंग एपिसोड को लेकर बहुत खुश हैं.

लेटेस्ट ट्रैक में आपने देखा कि सवि के साथ कॉलेज में हुई रैगिंग को ईशान पहली गलती मानकर रफा दफा करता है, जिसे लेकर पहले तो सवि मान जाती है. लेकिन जब उसे पता चलता है कि आयुष, ईशान का फैमिली फ्रेंड और कॉलेज के ट्रस्टीज में से एक का बेटा है तो उसे लगता है कि ईशान मामले को रफा दफा करने की कोशिश कर रहा है, जिस पर सवि इंसाफ की आवाज उठाने का फैसला करती है.  

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com