Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट को हराकर अभिषेक मल्हान बने पहले फाइनलिस्ट, घर का कैप्टन बनते ही फैंस बोले- सिस्टम हिला दिया...

'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले से पहले आखिरी कैप्टंसी टास्क देखने को मिला है, जिसमें दर्शकों को पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है, जो कि अभिषेक मल्हान हैं.

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट को हराकर अभिषेक मल्हान बने पहले फाइनलिस्ट, घर का कैप्टन बनते ही फैंस बोले- सिस्टम हिला दिया...

फुकरा इंसान अभिषेक मल्हान बने बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी कैप्टन

नई दिल्ली:

'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले सिर्फ एक हफ्ते दूर है, जिसके लिए कंटेस्टेंट ही नहीं फैंस भी अपने फेवरेट घरवाले को बचाने लिए वोट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में फैमिली वीक में पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान को मिली कैप्टंसी के रेस में कॉम्पिटिशन की पावर ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया था. इसी बीच खबरें हैं कि फुकरा इंसान फेम अभिषेक मल्हान ने पूजा भट्ट को हराकर इस सीजन के आखिरी कैप्टन बन गए हैं, जिसके चलते फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

हाल ही में पहला टिकट टू फिनाले टास्क खत्म हो गया है, जो काफी ड्रामा और फाइट से भरपूर था. हालांकि अभी तक यह एपिसोड दर्शकों को देखने को नहीं मिला है जबकि जियो सिनेमा लाइव में ऑडियंस ने यह टास्क देख लिया है. दरअसल, पूजा भट्ट को हराकर 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पहला टिकट टू फिनाले और कैप्टंसी का टास्क अभिषेक मल्हान ने जीता. वहीं उनका साथ जिया शंकर, मनीषा रानी और एल्विश यादव ने किया.