विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2022

Rubina Dilaik की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, बोले- तेनु काला चश्मा जचता है...

अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नया फोटोशूट फुल बॉस लेडी वाइब्स दे रहा है. रुबीना ने अपने लेटेस्ट ब्यूटीफुल फोटोशूट की एक सिरीज अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड की है.

Rubina Dilaik की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, बोले- तेनु काला चश्मा जचता है...
रूबीना दिलैक का नया लुक वायरल
नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रुबीना दिलैक टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड एंड फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फैंस रुबीना की खूबसूरती के कायल हैं और ये प्यार वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी पसंदीदा अदाकारा पर बरसाते रहते हैं. बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद रुबीना दिलैक की पॉपुलेरिटी में तेजी से इजाफा हुआ है. अब रूबीना दिलैक सिर्फ टेलीविजन इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं.  अपने ग्लैमरस अवतार से अक्सर रुबीना फैंस के होश उड़ाने का काम करती हैं. रुबीना का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.

 लैवेंडर आउटफिट में छा गईं रूबीना दिलैक 

अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नया फोटोशूट फुल बॉस लेडी वाइब्स दे रहा है. रुबीना ने अपने लेटेस्ट  ब्यूटीफुल फोटोशूट की एक सिरीज अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड की है. इन तस्वीरों में रुबीना ने लैवेंडर कलर का बेहद स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया हुआ है. लैवेंडर क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में रुबीना दिलैक का कूल लुक देखने को मिल रहा है. घुंघराले बाल और मिनिमल मेकअप के साथ रुबीना फुल ऑन बॉस लेडी के किरदार में नजर आ रही हैं. अपनी इस आउटफिट के साथ रुबीना ने ब्लैक कलर का बेल्ट लगाया हुआ है और ब्लैक गॉगल में तो रुबीना बला की खूबसूरत दिख रही हैं.  सोशल मीडिया पर बॉस लेडी के किलिंग पोज़  फैंस को घायल कर रहे हैं.

 फैंस ने पूछा- आप इतनी खूबसूरत क्यों हो?

इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने बहुत ही मीनिंगफुल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'ग्रेटिटयूड सबसे अच्छा एटीट्यूड है, और आप ही इसका परिणाम तय कर सकते हैं'. रुबीना के इस खूबसूरत फोटोशूट पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी फनी कमेंट रिएक्शन दिया है. इसके अलावा रुबीना के फैंस उनकी इस तस्वीर पर उन्हें खूबसूरत, गॉर्जियस, प्रिटी  और स्टाइल आईकॉन बता रहे हैं. वही.एक फैन ने रुबीना से पूछा है कि, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हो'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 में चुम दरंग ने रंगभेद का सामना करने की कही बात, बोलीं- पहले लोग मोमो बुलाते थे...
Rubina Dilaik की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, बोले- तेनु काला चश्मा जचता है...
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com