दीपिका कक्कड़ ने पति संग की स्कूटी की सवारी, रोमांटिक Photo और Video वायरल

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

दीपिका कक्कड़ ने पति संग की स्कूटी की सवारी, रोमांटिक Photo और Video वायरल

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) की फोटो और वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका कक्कड़ पति शोएब के साथ गोवा में मना रही हैं छुट्टियां
  • दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की फोटो हुई वायरल
  • दीपिका कक्कड़ गोवा में कर रही हैं स्कूटी राइड
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) एक सफल टीवी एक्ट्रेस के साथ- साथ एक यूट्यूबर भी हैं और अकसर अपनी फैमिली के साथ ट्रेवलिंग ब्लॉग या अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी ब्लॉग और फोटो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) अपने पति शोएब के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और वहां से ब्लॉग और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने गोवा से कई फोटो, ब्लॉग और वीडियो शेयर किया है.

5enkj7qg

dipika kakkar
Photo Credit: dipika kakkar

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और शोएब स्कूटी राइड तो कभी गोवा में स्थित खूबसूरत फॉर्ट घूमते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों पति पत्नी अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर गोवा की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रहे हैं. शोएब ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन में लिखा- 'ऐ यार सुन यारी तेरी मुझे जिंदगी से भी प्यारी है.

आमतौर पर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और शोएब अपनी पूरी फैमिली के साथ अकसर छुट्टियां मनाने जाते हैं लेकिन इस बार सिर्फ दीपिका और शोएब सिर्फ गोवा गए हैं और उन दोनों को साथ में देखकर फैंसे के खुशी का ठिकाना नहीं है.

बता दें, टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब (Shoaib Ibrahim) ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं.

वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था. दीपिका कक्कड़ फिल्म 'पलटन' में जेपी दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com