KBC 13: ‘शानदार शुक्रवार’ में जमेगी दीपिका पादुकोण और फराह खान की जोड़ी, सुरों से सजेगी रंगीन शाम

केबीसी के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में दीपिका पादुकोण फराह खान के साथ हॉट सीट की शोभा बढ़ाती नजर आएंगी.

KBC 13: ‘शानदार शुक्रवार’ में जमेगी दीपिका पादुकोण और फराह खान की जोड़ी, सुरों से सजेगी रंगीन शाम

केबीसी में पहुंचेंगी दीपिका और फराह

नई दिल्ली :

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. केबीसी का सीजन 13 बड़े धूमधाम से गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत करने जा रहा है, क्योंकि इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हॉट सीट की शोभा बढ़ाएंगी. उनके साथ फिल्म डायरेक्टर फराह खान भी नजर आएंगी. इस शुक्रवार के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड के एक भाग में दीपिका और फराह को केबीसी खेलते हुए देखा जाएगा.  


इस उत्सव में इंडियन आइडल (सीजन 12) के टॉप 6 फाइनलिस्ट भी भाग लेंगे, जिनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल तौरो और शण्मुखा प्रिया शामिल हैं. ये सभी अपनी जोश से भरी भावपूर्ण परफॉर्मेंस के साथ इस शाम की रौनक बढ़ाएंगे. इस दौरान दर्शक दीपिका पादुकोण और फराह खान के बीच एक परफेक्ट तालमेल और साझेदारी देखेंगे. दोनों हॉट सीट पर बड़ी ही शालीनता और उत्साह के साथ एक के बाद एक सवालों का सामना करती नजर आएंगी. इस गेम में जीती गई रकम दीपिका अपने 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' और फराह अयांश मदन के इलाज के लिए दान कर देंगी.

o94nki4g

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण की शिकायतों को दूर करने और रणबीर कपूर को फराह के लिए 'एक चुटकी सिंदूर' वाले ऑडिशन के लिए आमंत्रित करने तक, मिस्टर बच्चन एक शानदार होस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस मजेदार एपिसोड का मजा लेने के लिए आपको कौन बनेगा करोड़पति का शानदार शुक्रवार का एपिसोड देखना होगा. यह एपिसोड 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा.