8 साल में बदल गया है चंद्र नंदिनी की दुरधरा का लुक, सान्वी तलवार की लेटेस्ट तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल चंद्र नंदिनी में दुरधरा का किरदार निभाने वाली सान्वी तलवार कितना बदल गई हैं, यहां देखिए

8 साल में बदल गया है चंद्र नंदिनी की दुरधरा का लुक, सान्वी तलवार की लेटेस्ट तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

देखिए कितनी बदल गईं चंद्र नंदिनी दुरधरा उर्फ सान्वी तलवार

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में हर साल ढेर सारे एक्टर आते हैं जो अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों दिमाग पर छा जाते हैं. ऐसी ही एक्ट्रेस रही हैं जो पंजाब से आई और आकर टीवी इंडस्ट्री पर छा गई. जी हैं बात हो रही है चंद्र नंदिनी सीरियल में दुरधरा बनकर लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस सान्वी तलवार की. सान्वी तलवार ने 2016 में आए सीरियल चंद्र नंदिनी में चंद्रगुप्त मौर्य की पत्नी दुरधरा का किरदार निभाया था और इस किरदार के चलते उनको काफी शोहरत मिली थी. एकता कपूर के इस शो में सान्वी ने एक चुलबुली रानी का रोल किया था और लोग उनकी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती के भी कायल हो गए थे. चलिए जानते हैं कि आजकल सान्वी कहां है और क्या कर रही हैं.

सान्वी ने अर्जुन, सूफियाना प्यार मेरा, ओ गुजरिया, बदलें चल दुनिया और ये कहाँ आ गए हम जैसे सीरियल में काम किया है. इन सीरियल में सान्वी को पसंद किया गया लेकिन 2016 में एकता कपूर के सीरियल चंद्र नंदिनी में उनको दुरधरा का किरदार मिला तो उनका करियर अच्छे मोड़ पर पहुंच गया.
 

चंद्र नंदिनी के बाद सान्वी के ढेर सारे रोल मिल रहे थे लेकिन उस वक्त उनको लगा कि उनको एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ सीखना है. इसके बाद उन्होंने थियेटर करने का फैसला किया और कुछ समय के लिए टीवी से ब्रेक लिया. कुछ सालों तक सान्वी ने थियेटर के गुर सीखे और वो सीरियलों से दूर रहीं. इसके बाद पिछले साल सान्वी ने शानदार कमबैक किया और एक नया शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' साइन किया.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान