'धूम 3' में यंग आमिर खान को रोल करने वाला बच्चा बन गया है हैंडसम हंक, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

Siddharth Nigam ने धूम 3 में यंग आमिर खान का रोल किया था. ब्लॉकबस्टर धूम 3 में जूनियर आमिर खान के रोल में एक्शन सीन करना आसान नहीं था, लेकिन सिद्धार्थ ने इसे बखूबी किया और उनके काम को काफी सराहा गया.

'धूम 3' में यंग आमिर खान को रोल करने वाला बच्चा बन गया है हैंडसम हंक, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

Siddharth Nigam ने 'धूम 3' में नन्हे आमिर खान का निभाया था रोल

नई दिल्ली :

Siddharth Nigam ने धूम 3 में यंग आमिर खान का रोल किया था. ब्लॉकबस्टर धूम 3 में जूनियर आमिर खान के रोल में एक्शन सीन करना आसान नहीं था, लेकिन सिद्धार्थ ने इसे बखूबी किया और उनके काम को काफी सराहा गया. दरअसल सिद्धार्थ निगम नेशनल लेवल के जिमनास्ट हैं. वह मुंबई से दूर इलाहाबाद में के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे, जहां स्कूल में जिमनास्टिक के लिए भी ट्रेन किया गया. एक वर्कशॉप के दौरान वह फिल्ममेकर्स के संपर्क में आए और कुछ महीनों की ट्रेनिंग के बाद उन्हें यह रोल मिला. 


जिमनास्ट से अभिनेता बने सिद्धार्थ निगम 'मुन्ना माइकल' में भी नजर आए थे. फिर चार साल तक उन्होंने कोई अन्य फिल्म नहीं की. यहां तक कि उन्होंने जुड़वां 2 में वरुण धवन के यंग रोल को भी ठुकरा दिया. दरअसल वो फिल्मों में बाल कलाकार बन कर नहीं रह जाना चाहते, इसलिए उन्होंने इसके बजाय टीवी पर ध्यान केंद्रित किया. उनका मानना है कि एक बार जब लोग बाल कलाकार के रूप में आपकी छवि बनाते हैं, तो बड़े होने पर फिल्मों में मेन लीड करना मुश्किल हो जाता है. बड़े होने के बाद बहुत से बाल कलाकार फिल्मों में सफल नहीं हुए. जिमनास्टिक सिद्धार्थ का पहला प्यार है, लेकिन एक्टिंग भी उन्हें पसंद है. वो कम, लेकिन अच्छी फिल्में करना चाहते हैं. अब सिद्धार्थ 21 साल के हो चुके हैं और फिल्मों और वेब सीरीज में कदम रखने के लिए तैयार है, लेकिन उनकी शर्त है कि वह मेन लीड ही करेंगे.

सिद्धार्थ चक्रवर्ती अशोक सम्राट, चंद्र नंदिनी और अलादीन जैसे टीवी शो में मेन लीड में नजर आए थे. इन किरदारों में अपने अभिनय और एक्शन सीन से वे दर्शकों के चहेते बन गए. आगे वे निर्देशक एसएस राजामौली और रोहित शेट्टी के साथ काम करने को उत्सुक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत