Bigg Boss OTT: टास्क के दौरान दिव्या अग्रवाल को आया गुस्सा, रिद्धिमा पंडित के मुंह पर फेका बाल्टी भर पानी

Bigg Boss OTT: कंटेस्टेंट को नया टास्क दिया गया था, जिसके दौरान दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को काफी गुस्सा आ जाता है और जोरदार हंगामा करती हैं.

Bigg Boss OTT: टास्क के दौरान दिव्या अग्रवाल को आया गुस्सा, रिद्धिमा पंडित के मुंह पर फेका बाल्टी भर पानी

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल को आया गुस्सा

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में रोज नए-नए हंगामें हो रहे हैं. घर में धीरे-धीरे कंटेस्टेंट आपस में ही लड़ने लगे हैं. वूट सिलेक्ट (Voot Select) पर लाइव आने वाले शो में सभी कंटेस्टेंट में टकराव पैदा होने लगा है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में फिर नया झगड़ा देखने को मिल रहा है. ऐसा ही एक वीडियो वूट सिलेक्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें टास्क के दौरान दो दोस्त आपस में ही लड़ने लगते हैं. इस वीडियो में दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) को झगड़ते हुए देखा जा सकता है.

दिव्या अग्रवाल का चढ़ा पारा

वीडियो में देखा जा सकता है कि, घर में कंटेस्टेंट को एक नया टास्क दिया गया है. जिसमें दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के सिर पर उनकी दोस्त रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) डेटॉल डालती हैं और वो दिव्या के आंखों में चला जाता है. जिसकी वजह से दिव्या अग्रवाल को बहुत गुस्सा आ जाता है और तमाशा करना शुरू कर देती हैं. ये सब देख अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भी गुस्सा आ जाता है और वो दिव्या को खूब सुनाती हैं. वो दिव्या को कहती हैं कि, तुम लोगों की आदत होगी आपस में झगड़ने की हमारी नहीं और दिव्या कहती हैं ये बहुत बत्तमीज लड़की है.


दिव्या ने रिद्धिमा के सिर पर डाला पानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को इतना गुस्सा आता है कि वो अपना आपा खो देती हैं. बाद में पूल में से बाल्टी में पानी भर कर लाती हैं और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) के सिर पर डाल देती हैं. जिसे देख सभी कंटेस्टेंट को भी गुस्सा आ जाता है. सभी कंटेस्टेंट आपस में ही लड़ने लगते हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में इस नए टास्क के बाद जोरदार युद्ध की स्तिथि बन गई.