विज्ञापन
This Article is From Nov 21, 2017

Bigg Boss 11: अब हिना ने सपना चौधरी को बनाया कठपुतली, अपने इशारों पर नचा रही हैं

टीवी पर संस्कारी बहू के तौर पर नजर आने वाली हिना खान ने बिग बॉस में जो अपनी तस्वीर पेश की है, वह जरूर ही उनके फैन्स के लिए एक जबरदस्त झटका होगी.

Bigg Boss 11: अब हिना ने सपना चौधरी को बनाया कठपुतली, अपने इशारों पर नचा रही हैं
सपना चौधरी और हिना खान
नई दिल्ली: टीवी पर संस्कारी बहू के तौर पर नजर आने वाली हिना खान ने बिग बॉस में जो अपनी तस्वीर पेश की है, वह जरूर ही उनके फैन्स के लिए एक जबरदस्त झटका होगी. वैसे भी उनके उकसाने पर जब घर में कोई झगड़ा होता है तो उन्हें उसका भरपूर लुत्फ लेते हुए देखा जा सकता है. वे इन लड़ाइयों का मजा लेती हैं, और मास्टरमाइंड बनने की कोशिश करती हैं. लेकिन इस मामले में हर बार विकास उन पर हावी पड़ते नजर आते हैं. ऐसा ही कल के एपिसोड में भी हुआ. वे चाहती थीं कि उनको सेफ कर दिया जाए लेकिन आखिर में सपना चौधरी लव त्यागी का नाम लेती हैं, और उन्हें सेफ कर देती है. हिना कहती हैं कि उनकी यही चाल थी कि लव सेफ हो जाए. फिर उन्होंने और आकाश ने मिलकर सपना को भड़काया और उसके बाद शिल्पा-सपना में जमकर लड़ाई भी हुई. इसका हिना खान ने जमकर मजा लिया. 

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss 11 : मास्टरमाइंड विकास के चक्रव्यूह में फंसी हिना खान, हितेन और अर्शी करेंगे वार

हिना के आग लगाने का सिलसिला यही नहीं थमा. सपना को लेकर वे पुनीश के साथ बात करती नजर आई. पुनीश के साथ हिना ने कहा कि सपना घर में कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही हैं और वे जाना चाहती हैं. पुनीश ने भी उनकी हां में हां मिलाई. लेकिन रात को हिना खान उन्हें कुछ और ही बात बताती नजर आई. हिना ने उनसे कहा कि मैंने पुनीश से कहा कि उनके शो होते हैं और वे बाहर जाना चाहती हैं. मैं भी बाहर आकर उनके शो देखना चाहती हूं. लेकिन वह बोला की आपके शो क्लास वाले होते हैं जबकि इनके शो मासेस वाले होते हैं.

Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत कि हितेन तेजवानी ने जमकर लगायी फटकार, देखें Video

इस तरह उन्होंने अलग ढंग से बातों को सपना के सामने इंटरप्रेट किया और सपना ने भी वही समझा जो हिना खान ने उन्हें समझाया. सपना ने कहा कि वे पुनीश को भाई समझती थीं लेकिन आज के बाद वे उसके बारे में कभी ऐसे नहीं सोचेगी. इस तरह हिना खान बिग बॉस के घर की मंथरा बनी हुई हैं, और हर जगह अशांति फैलाने का काम कर रही हैं. वैसे भी जिसने भी हिना की बात मानी है वह घर से बाहर हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
Bigg Boss 11: अब हिना ने सपना चौधरी को बनाया कठपुतली, अपने इशारों पर नचा रही हैं
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Next Article
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com