करवा चौथ पर नहीं निकल रहा था चांद, तो भारती सिंह ने शख्स को बुलाकर किया ऐसा- देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने करवा चौथ (Karva Chauth) के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया है. देखें Video

करवा चौथ पर नहीं निकल रहा था चांद, तो भारती सिंह ने शख्स को बुलाकर किया ऐसा- देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने करवा चौथ (Karva Chauth) के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अपने अंदाज से फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो करवा चौथ पर चांद निकलने का इंतजार कर रही हैं. और इस दौरान वो ये भी बता रही हैं कि बहुत तेज भूख लगी है. भारती सिंह (Bharti Singh Comedy) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

नेहा कक्कड़ ने करवा चौथ पर दिखाया ऐसा अंदाज, पति संग पंजाबी गाने पर यूं झूमती दिखीं सिंगर- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) को इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वो एक शख्स को बुलाकर चांद निकलने के बारे में पूछती हैं और फिर उसके साथ मस्ती करने लगती हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. करवा चौथ के मौके पर कॉमेडियन भारती सिंह के वीडियो को 4 लाख 28 हजार से ज्यादा बार देखा गया. वैसे भी उनकी कॉमेडी को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

Nora Fatehi ने 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फिर वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती सिंह (Bharti Singh) ने बतौर एक प्रतियोगी अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वो एक होस्ट और कॉमेडियन के रूप में कार्य कर रही हैं. भारती सिंह ने अपनी मेहनत के जरिए आज टी वी की दुनिया में एक अच्छा मुकाम हासिल किया हुआ है और उनका नाम भारत के मशहूर कॉमेडियन में गिना जाता है. साल 2008 में भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक कॉमेडियन ही की थी. बतौर एक प्रतियोगी इन्होंने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भाग लिया था. कॉमेडी शो के अलावा भारती सिंह डांस और सिंगिंग शो को भी होस्ट कर चुकी हैं.