भारती सिंह ने मराठी लावणी 'वाट माझी बघतोय रिक्षावाला' पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

भारती सिंह (Bharti Singh) ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारती शानदार अंदाज में मराठी लावणी 'वाट माझी बघतोय रिक्षावाला' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

भारती सिंह ने मराठी लावणी 'वाट माझी बघतोय रिक्षावाला' पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

भारती सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भारती सिंह (Bharti Singh) टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी कॉमेडियन हैं. भारती की कॉमेडी के लाखों लोग दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) कॉमेडी के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी काफी फेमस हैं. इन दिनों भारती 'डांस दीवाने 3' को होस्ट कर रही हैं और शो के सेट से वो लगातार फैन्स के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारती सिंह को मराठी लावणी 'वाट माझी बघतोय रिक्षावाला' पर डांस करते हुए देखा सकता है. इतना ही नहीं भारती ने मराठी पारंपरिक गेटअप भी किया है.

फैन्स के यूं आए रिएक्शन

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो रियलिटी डांस शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट का है. दरअसल ये शो के ये एपिसोड गणेश उत्सव के अवसर पर आधारित है, जहां सभी मराठी पारंपरिक लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं फैन्स को भरती का ये रूप काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'सो क्यूट भारती ', तो किसी ने लिखा है 'बहुत ब्यूटीफुल लग रही हो आप'.

भारती 'डांस दीवाने 3' को कर रही हैं होस्ट

भारती सिंह (Bharti Singh) दर्शकों के बीच 'लल्ली' के नाम से मशहूर हैं. वहीं 'द कपिल शर्मा शो' में टिल्‍ली यादव के नाम से फेमस हैं. भारती कॉमेडियन के साथ-साथ नेशनल लेवल की शूटर भी रह चुकी हैं. भारती सिंह ने सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस समय वो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) को होस्ट कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com