भारती सिंह बच्चों के साथ Se Te Nota गाने पर डांस करती आईं नजर, देखें Viral Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का हाल ही में यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

भारती सिंह बच्चों के साथ Se Te Nota गाने पर डांस करती आईं नजर, देखें Viral Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • बच्चों के साथ मिलकर से ते नोटा गाने पर डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. भारती सिंह अकसर अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. भारती सिंह जितनी बेहतरीन कॉमेडियन हैं, वह उतना ही अच्छा डांस भी करती हैं. इस बात को वह हर बार साबित कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में भारती दो बच्चों के साथ मिलकर बेहद ही मजेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में भारती का बेफिक्रा अंदाज देख, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Video) इस वीडियो में 'से ते नोटा (Se Te Nota Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके स्टेप्स बेहद ही शानदार हैं. भारती सिंह का यह वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक वीडियो को 97 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. भारती सिंह के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. इसी बीच ये भी खबरें आई थीं कि भारती सिंह को चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया था. लेकिन इन सब रूमर्स को किनारे करते हुए एक बार फिर से भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है.