अवार्ड शो के दौरान भारती सिंह ने पति को किया फोन, बोलीं- हर्ष खाना बनाकर रखना...

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) किसी अवार्ड फंक्शन में पहुंची हैं.

अवार्ड शो के दौरान भारती सिंह ने पति को किया फोन, बोलीं- हर्ष खाना बनाकर रखना...

अवार्ड शो के दौरान भारती सिंह (Bharti Singh) ने पति को किया फोन

नई दिल्ली:

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) किसी अवार्ड फंक्शन में पहुंची हैं. उसी वक्त अवार्ड शो के रेड कारपेट पर मीडिया से वह मुखातिब होती हैं. मीडिया को भारती (Bharti Singh) समझाती है कि पहले मुझे परफॉर्म कर लेने दो फिर कितने भी सवाल कर लेना तभी पास में खड़ा शख्स उन्हें फोन लाकर देता है. भारती कहती हैं मेरा पति हर्ष लिम्बाच्या होगा. भारती फोन पर बात करने लगती हैं और फिर फोन रखते समय कहती हैं हर्ष खाना बनाकर रखना और जितने कपड़े पड़े हैं उसे धो लेना. भारती सिंह की बात सुनकर पास में खड़े सभी मीडियाकर्मी हंसने लगते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं भारती के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि भारती (Bharti Singh) अकसर पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें हर्ष उन्हें किश कर रहे हैं और उनका प्यारा Doggy दोनों को बड़े ही ध्यान से देख रहा था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारती सिंह (Bharti Singh) ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की वह पेशे से राइटर और एक्टर हैं. दरअसल, हर्ष और भारती की पहली मुलाकात साल 2007 में टीवी का मशहूर शो कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी. भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. इस शो में भारती की कॉमेडी को इतना ज्यादा पसंद किया गया जिसके बाद उन्होंने पलट कर देखा नहीं. इसके बाद एक के बाद एक शो करती गईं. जिनमे कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं.