कभी 'बालिका वधू' की राजस्थानी बींदणी लगती थीं बड़ी 'आनंदी', 7 साल में तोरल रासपुत्रा का लुक पहचान नहीं पाएंगे फैंस

टीवी सीरियल बालिका वधू की छोटी आनंदी तो सभी को याद है. लेकिन बड़ी आनंदी यानी तोरल रासपुत्रा की चर्चा हर तरफ नहीं हैं. वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हैरान रह जाएंगे.

कभी 'बालिका वधू' की राजस्थानी बींदणी लगती थीं बड़ी 'आनंदी', 7 साल में तोरल रासपुत्रा का लुक पहचान नहीं पाएंगे फैंस

इतनी बदल गई हैं बालिका वधू की बड़ी आनंदी तोरल रासपुत्रा

नई दिल्ली:

समाज की रूढ़िवादी सोच को दिखाने के लिए 2008 में बालिका वधू सीरियल आया था, जिसमें अविका गौर ने छोटी आनंदी का रोल प्ले किया था, इसके बाद बड़ी आनंदी के रोल में प्रत्यूषा बनर्जी नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद आनंदी के रोल को तोरल रासपुत्रा ने भी बड़ी खूबसूरती से निभाया था. क्या आप जानते हैं बड़ी आनंदी का किरदार निभाने वाली तोरल अब कैसी दिखने लगी हैं? अगर नहीं, तो हम आपको दिखाते हैं तोरल की पहले की और अब की कुछ तस्वीरें.

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए, स्काई ब्लू कलर का सूट पहने नो मेकअप लुक में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बालिका वधू की बड़ी आनंदी ही हैं, जो इस तस्वीर में बहुत ही सिंपल और सोबर दिख रही हैं.

अब जरा तोरल रासपुत्रा की बालिका वधू टीवी सीरियल के दौरान की तस्वीर  देखिए जिसमें आनंदी के किरदार में वो बिल्कुल राजस्थानी बींदणी की तरह दिख रही हैं और सोलह श्रृंगार की हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

तोरल को बचपन से ही एक्टिंग का बड़ा शौक था, जिसके बाद उन्होंने 2006 में रिश्तों की डोर नाम के टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. लेकिन उनके करियर को सबसे बड़ा ब्रेक बालिका वधू सीरियल से मिला, जिसमें उन्होंने 2013 से 2016 तक आनंदी का रोल प्ले किया था.

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा