Video: अविका गोर ने लेटेस्ट फोटोशूट में ग्लैमरस लुक से मचाया बवाल, फैन्स बोले- 'आनंदी' को पहचान ही नहीं पाए

सालों पहले अपनी मासूमियत से सबके दिलों पर छाने वालीं अविका अब बड़ी हो गई हैं और इतने सालों में उनका लुक भी काफी बदल गया है. बालिका वधू की आनंदी यानी अविका अब बहुत ग्लैमरस दिखती हैं.

Video: अविका गोर ने लेटेस्ट फोटोशूट में ग्लैमरस लुक से मचाया बवाल, फैन्स बोले- 'आनंदी' को पहचान ही नहीं पाए

अविका गोर फोटो

नई दिल्ली :

अविका गोर को मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में 'आनंदी' के रोल में काफी पसंद किया गया था. इस सीरियल में अविका ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था. सालों पहले अपनी मासूमियत से सबके दिलों पर छाने वालीं अविका अब बड़ी हो गई हैं और इतने सालों में उनका लुक भी काफी बदल गया है. बालिका वधू की आनंदी यानी अविका अब बहुत ग्लैमरस दिखती हैं. अविका का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

अविका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे ब्लैक ट्यूब लॉन्ग साइड स्लिट शिमरी गाउन पहनकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अविका ने बालों का एक बन बनाया है और उनके चेहर के साइड पर दो लटें उनके गालों को चूम रही हैं. अपने पूरे लुक में अविका बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. अविका वीडियो में जिस अदाओं के साथ पोज दे रही हैं, उसे देख फैन्स उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. 

फैन्स से लेकर सेलेब्स तक अविका के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अविका की तारीफ करते हुए लिखा है, "आप बहुत स्टाइलिश स्टनिंग और गॉर्जियस नजर आ रही हैं. एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे". वहीं कुछ लोग अविका के इस लुक को बोल्ड एंड ब्यूटीफुल बता रहे हैं. आपको कैसा लगा अविका गोर का ये लुक? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com