दुल्हन की तरह सजा बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट का घर, फैन्स ने पूछा- शहनाज गिल को बुलाओगी?

टीवी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द शादी करने वाली हैं. आरती सिंह बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. आरती की शादी की ख़बरें काफी दिनों पहले ही चर्चा में आ गई थीं.

दुल्हन की तरह सजा बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट का घर, फैन्स ने पूछा- शहनाज गिल को बुलाओगी?

आरती सिंह की शादी की तैयारीयां हुईं शुरू

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द शादी करने वाली हैं. आरती सिंह बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. आरती की शादी की ख़बरें काफी दिनों पहले ही चर्चा में आ गई थीं. आरती ने अपने होने वाले पति से भी दुनियावालों को मिला दिया है. आरती के होने वाले दूल्हे का नाम दीपक चौहान है. शादी के लिए आरती सिंह के घर जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं. आरती के घर को फूलों से सजा दिया गया है. आरती ने एक फोटो शेयर की है, जिसे कि उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर घर के एक कोने की फोटो शेयर की है, जो की फूलों से सजा नजर आ रहा है. इस फोटो में आरती बालकनी में खड़ी हैं और हर तरफ गेंदे के फूलों की लड़ियां लटकी हुई हैं. इन तस्वीरों में आरती को लाल रंग की साड़ी में देखा जा सकता है. हाथों में चूड़ियां और बालों में गजरे के साथ आरती बहुत प्यारी लग रही हैं. आरती का आपने ऐसा अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आरती ने इसके कैप्शन में लाल इश्क लिखा है. वहीं आरती के फैन्स भी इस पोस्ट के बाद उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

आरती के इस पोस्ट पर उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा ने भी कमेंट किया है. कृष्णा ने आरती को बधाई देते हुए लिखा है, 'क्या बात क्या बात क्या बात'. वहीं कश्मीरा ने उन्हें खूबूसरत कहते हुए कमेंट किया, 'आखिरकार तुम्हें तुम्हारा सपना मिल गया'. इतना ही नहीं, बिपाशा बसु ने भी आरती के भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी. तो वहीं कुछ लोग आरती से यह पूछते भी नजर आए कि क्या वे अपनी शादी में शहनाज गिल को बुलाएंगी.

ये भी देखें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com