विज्ञापन
Story ProgressBack

पहली पत्नी से अरमान मलिक ने दो बार रचाई शादी, दूसरी पत्नी ने यूं की तैयारी, सामने आया यूट्यूबर की ग्रैंड वेडिंग का 24 मिनट का वीडियो

अरमान मलिक के फैन्स ये बखूबी जानते हैं कि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक हैं और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक हैं. लेकिन उनको भी ये जानकर ताज्जुब होगा कि पायल मलिक और अरमान मलिक की शादी दो साल पहले हुई है.

Read Time:3 mins
???? ????? ?? ????? ???? ?? ?? ??? ???? ????, ????? ????? ?? ??? ?? ??????, ????? ??? ???????? ?? ?????? ?????? ?? 24 ???? ?? ??????
पहली पत्नी से अरमान मलिक ने दो बार रचाई शादी, दूसरी पत्नी ने की तैयारी
नई दिल्ली:

अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में जबरदस्त गेम खेल रहे हैं. थोड़े से ही समय में तीनों ने बिग बॉस हाउस में दमदार पहचान बना ली है.

अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में जबरदस्त गेम खेल रहे हैं. थोड़े से ही समय में तीनों ने बिग बॉस हाउस में दमदार पहचान बना ली है. अरमान मलिक हमेशा ही अपनी दो दो पत्नियों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. उनके फैन्स अक्सर यही जानने को बेताब रहते हैं कि आखिर तीनों के बीच केमिस्ट्री कैसी है. अरमान मलिक के फैन्स ये बखूबी जानते हैं कि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक हैं और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक हैं. लेकिन उनको भी ये जानकर ताज्जुब होगा कि पायल मलिक और अरमान मलिक की शादी दो साल पहले हुई है. और, खुद अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने तैयारी की थी.  

 अरमान पायल की शादी

जिन्हें अरमान मलिक और पायल मलिक की इस शादी पर डाउट हो वो अरमान मलिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर ये वीडियो देख सकते हैं. मलिक व्लॉग्स नाम के यूट्यूब चैनल पर खुद अरमान मलिक ने अपना ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं अरमान मलिक और पायल मलिक की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. वीडियो में कृतिका मलिक भी दिख रही हैं. जो अरमान की दूसरी पत्नी है. अरमान मलिक का बड़ा बेटा भी इस वीडियो में दिखाई दे रहा है. शादी का जलसा बहुत ग्रैंड है. बहुत बड़ी तादाद में लोग इस शादी को कवर करने आए हैं. पायल मलिक को शादी के लिए मंच तक लेकर आने की जिम्मेदारी उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने ही संभाली है. दो साल पहले अपलोड हुए इस वीडियो को 9.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इसलिए हुआ फंक्शन

अगर आपको भी ये ताज्जुब हो रहा है कि पायल से तो पहले ही शादी हो चुकी थी फिर दो साल पहले शादी का ये वीडियो कैसा है. तो, बता दें कि दो साल पहले दोनों ने अपनी शादी का ग्रैंड फंक्शन रखा था. असल में दोनों की जब शादी ही थी वो एक सिंपल सी कोर्ट मैरिज थी. दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी. दो साल पहले उन्होंने अपनी शादी का ग्रैंड फंक्शन किया था. ये उसी से जुड़े व्लॉग्स हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kaun Banega Crorepati 16: जल्द शुरू होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो, बिग बी के ये वीडियो जीत लेंगे दिल
पहली पत्नी से अरमान मलिक ने दो बार रचाई शादी, दूसरी पत्नी ने यूं की तैयारी, सामने आया यूट्यूबर की ग्रैंड वेडिंग का 24 मिनट का वीडियो
प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी ? लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप
Next Article
प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी ? लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;