Anupamaa: अनुपमा-अनुज के बाद समर-डिंपी की जिंदगी में आग लगाएगी बरखा, शाह फैमिली को बर्बाद करने के लिए कहेगी ये बात!

Anupamaa Written Update: अनुपमा सीरियल में समर और डिंपी की शादी के बाद काफी बवाल देखने को मिलने वाला है, जिसका अंदाजा लेटेस्ट एपिसोड में बरखा के डिंपी को शाह फैमिली के खिलाफ भड़काने से देखने को मिलेगा.

Anupamaa: अनुपमा-अनुज के बाद समर-डिंपी की जिंदगी में आग लगाएगी बरखा, शाह फैमिली को बर्बाद करने के लिए कहेगी ये बात!

अनुपमा टीवी सीरियल में बरखा, डिंपल को शाह फैमिली के खिलाफ भड़काएगी

नई दिल्ली:

Anupamaa Written Update: अनुपमा टीवी सीरियल टीआरपी में टॉप करता है. हालांकि बीते कुछ दिनों से नए ट्रेक के चलते फैंस को कहानी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. इसी बीच अनुपमा-अनुज के रिश्ते में दरार लाने की कोशिश करती बरखा ने शाह फैमिली को बर्बाद करने का नया मोहरा ढूंढ लिया है और वो है समर की होने वाली वाइफ डिंपी, जिसे वह भड़काती हुई नजर आ रही है. वहीं आने वाले एपिसोड में इसके कारण हंगामा होते हुए नजर आने वाला है. 

लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि डिपंल शादी के तैयार होगी और लीला की बात याद करेगी. वहीं फैसला करेगी वह अपने हक के लिए लड़ेगी लेकिन प्यार से. इस बात को सुनकर अनुज की भाभी बरखा कहेगी कि वह सही है और उसका सपोर्ट करती है. उसे अच्छा नहीं बनना चाहिए क्योंकि शाह अच्छी बहू पाने के लायक नहीं हैं. वहीं उदाहरण के तौर पर बरखा, अनुपमा का नाम लेती हुई नजर आएगी. 

 इसके आगे बरखा, डिंपी से कहेगी कि अगर उसे शाह हाउस में रहने के लिए लीला के खिलाफ मजबूती से खड़ा होना होगा और उन्हें अपने ऊपर हावी नहीं होने देने होगा. जबकि किंजल के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए लेकिन उसका समर्थन नहीं करना चाहिए. इतना ही नहीं वह समर को अपने वश में करना होगा. इन सब के बीच काव्या, वनराज को प्रेग्नेंसी की खबर सुनाएगी, जिसे सुनकर वह खुश होगा. जबकि लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में शाह बारात में कपाड़िया घर डांस करते हुए पहुंचेंगे. जबकि अनुपमा कपाड़िया घर में कदम रखने के लिए बेचैन महसूस करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"