अनुपमा की बड़ी बहू के असली रंग, रियल में बड़ी मॉडर्न हैं 'किंजू बेबी', जीती हैं स्टाइलिश लाइफ

टीवी शो अनुपमा की बड़ी बहू किंजल की कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. आपने देखीं ?

अनुपमा की बड़ी बहू के असली रंग, रियल में बड़ी मॉडर्न हैं 'किंजू बेबी', जीती हैं स्टाइलिश लाइफ

अनुपमा की निधी शाह का मॉर्डन लुक हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अनुपमा छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो है. इस शो के हर कलाकार की एक अलग पहचान है और ज्यादातर लोग स्टार्स को उसी शो वाले लुक और ढंग में ही लोग याद करते हैं और पसंद करते हैं. ऐसे में जब स्टार्स कुछ अलग ढंग में नजर आते हैं तो इनके फैन्स भी हैरान रह जाते हैं जैसे कि फिलहाल निधि शाह को लेकर हो रहा है. निधि ने इंस्टाग्राम पर रेड क्रोसेट टॉप में कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिन्हें देखकर फैन्स समझ नहीं पा रहे हैं कि तारीफ शुरू करें तो रुके कहां. निधि रेड टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. टीवी शो में सीधी साधी दिखने वाली किंजू बेबी असल में तो काफी स्टाइलिश और मॉडर्न हैं. 

वायरल तस्वीर पर आए ऐसे कमेंट 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'किंजू बेबी' की फोटो पर एक फैन ने लिखा, उफ्फ निधी और बेहद स्टनिंग लग रही हैं. एक ने लिखा, वाह भई तोषू तो बड़ा लकी निकला. एक ने लिखा, हॉट लुक मैन. एक बोला, वाह मैम आप तो एक दम एंजेल लग रही हैं. एक ने लिखा, आपकी स्माइल बेहद अट्रैक्टिव है. एक ने लिखा, अरे मैम कभी शो में इस तरह के स्टाइलिश लुक में नजर आइए.

बता दें कि निधि शाह 'अनुपमा' में अनुपमा की बहू किंजल शाह के रोल में नजर आती हैं. शो में किंजल का किरदार बेहद पॉजिटिव है. घरवाले तो उसे छोटी अनुपमा कहकर ही बुलाते हैं. हालांकि घर वाले अगर किंजू बेबी का ये लुक देखें तो शायद पहचान ही ना पाएं. खासतौर से बा. उन्हें तो ट्रोल करने के लिए एक नया बकरा मिल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com