छोटी अनु के कान भरेगी अनुपमा की बेटी पाखी, प्रोमो देख फैंस बोले- नफरत हो गई है इस...

Anupama Written Update: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में पाखी का ड्रामा एक बार फिर शुरु हो गया है और वह छोटी अनु को अपना निशाना बनाती दिख रही है.

छोटी अनु के कान भरेगी अनुपमा की बेटी पाखी, प्रोमो देख फैंस बोले- नफरत हो गई है इस...

Anupama Update छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ भड़का रही पाखी

नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: स्टार प्लस के अनुपमा सीरियल एक बार फिर टीआरपी में टॉप कर गया है, जिसका कारण लेटेस्ट ट्रैक है. दरअसल, इन दिनों पाखी का ड्रामा चरम पर है, जो मालिती देवी के कहने पर अनुपमा से भिड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है और अपनी मां के खिलाफ कदम उठा रही है. इसी बीच पाखी ने अब छोटी अनु को भड़काना शुरु कर दिया है, जिसके चलते फैंस का भी गुस्से का लेवल बढ़ गया है और वह सीरियल को बंद करने और नफरत की बातें करते दिख रहे हैं. 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुज, अनुपमा से डिंपी को अस्पताल ले जाने और खुद छोटी को स्कूल ले जाने की बात कहता है, जिस पर पाखी कहती है कि डिंपी का बच्चा नहीं आया है, लेकिन वह मम्मी की प्राथमिकता बन गई है. इसके बाद वह छोटी से कहती है कि जब बच्चा आएगा तो मम्मी उसे भूल जाएंगी. इस पर अनुपमा कहती है कि इस दुनिया में ऐसी कोई मां नहीं है जो अपने बच्चों को छोड़ दे, लेकिन अगर तुमने अपने तरीके नहीं सुधारे तो मैं तुम्हें हमेशा के लिए छोड़ दूंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लेटेस्ट ट्रैक में डिंपी और टीटू की दोस्ती के कारण बा और वनराज नाराज हैं. जबकि अनुपमा का कपाड़िया हाउस और अनुज पर राज करना मालती देवी को खल रहा है. दूसरी तरफ पाखी को खर्चा करने से रोकने के कारण वह अपनी मां की ही दुश्मन बन बैठी है.