Anupama Spoilers Alert: क्या अनुपमा आग की घटना का दोष खुद पर लेंगी, या खो देंगी नौकरी? जानें यहां

Anupama Spoilers Alert: अनुपमा (Anupamaa) अपने बेहतरीन कंटेंट की वजह दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो का आगामी एपिसोड भी काफी जोरदार रहने वाला है.

Anupama Spoilers Alert: क्या अनुपमा आग की घटना का दोष खुद पर लेंगी, या खो देंगी नौकरी? जानें यहां

Anupama Spoilers Alert: अनुपमा शो में आगे क्या होने वाला है जानें यहां

नई दिल्ली:

Anupama Spoilers Alert: टीवी का लोकप्रिय शो अनुपमा (Anupamaa) अपने बेहतरीन कंटेंट की वजह दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो का आगामी एपिसोड भी काफी जोरदार रहने वाला है. अनुपमा ने बार-बार साबित किया है कि वो एक मजबूत महिला हैं. उसने किसी को भी अपने फैसले को प्रभावित नहीं करने दिया, लेकिन उसके परिवार के कुछ सदस्य हमेशा उसके खिलाफ खड़े रहे हैं. हाल ही के एक एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा बच्चों को बचाने में सफल रही जब उसकी क्लास में आग लग गई, लेकिन स्कूल के अधिकारियों ने उसे इसके लिए जिम्मेदार ठहराना चाहा तो उसे बहुत आश्चर्य हुआ.


स्कूल के प्रिंसिपल ने अनुपमा (Anupamaa) से मुलाकात की और उन्हें बताया कि ट्रस्टी चाहते हैं कि वह इसका दोष खुद पर ले, क्योंकि इससे स्कूल की प्रतिष्ठा खराब हो सकती है. वह उसे निर्णय लेने के लिए समय लेने को कहती है. क्योंकि यदि वह सहमत नहीं होती तो वह न केवल अपनी नौकरी खो देगी, बल्कि उसकी बेटी को भी स्कूल से निकाल दिया जाएगा. अगले दिन, वनराज एक आवेदन के साथ घर आता है, जिसमें लिखा था कि अनुपमा को आग के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और उसे इस पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है. जब पाखी ने सुना कि उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा यदि उसकी मां इस पर हस्ताक्षर नहीं करती है, तो वह अनुपमा को दस्तावेज पर अपने अंगूठे का निशान लगा देती है. लेकिन अनुपमा चाहती है कि सच सामने आए और उसे नष्ट करे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुपमा (Anupamaa) के आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज अनुपमा को स्कूल ले जाता है और उससे यह सोचने के लिए कहता है कि उसकी बेटी का भविष्य उसके निर्णय पर निर्भर करता है. अब अनुपमा क्या करेंगी? क्या वह खुद को दोषी मानेंगी? या वह सच्चाई के लिए लड़ेगी? आगे क्या होता है यह जानने के लिए "अनुपमा" को देखते रहें.