अनुपमा को बरखा कसेगी औलाद पर ताना तो गुस्से में वनराज देगा साथ, अपकमिंग ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- अब क्या होने...

सीरियल अनुपमा में वनराज को काव्या के बच्चे के बारे में पता चल गया है. जबकि बरखा के पति अंकुश के नाजायज बच्चे ने कपाड़िया हाउस में एंट्री करके लोगों को चौंका दिया है.

अनुपमा को बरखा कसेगी औलाद पर ताना तो गुस्से में वनराज देगा साथ, अपकमिंग ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- अब क्या होने...

अनुपमा सीरियल में वनराज का बढ़ेगा गुस्सा

नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा की कहानी में पुराना वनराज एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिलने वाला है, जिसका कारण काव्या की प्रेग्नेंसी का सच सामने आना है कि उसके पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं है. वहीं इस सच के कारण शाह और कपाड़िया फैमिली में काफी बवाल देखने को मिलने वाला है, जिसके कारण फैंस का सीरियल अनुपमा को देखने का एक्साइटमेंट बढ़ने वाला है. वहीं आगे क्या होगा यह भी जानने के लिए फैंस बेताब नजर आएंगे. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में बरखा एक बार फिर अनुपमा पर तंज कसती नजर आने वाली है. दरअसल, अनुज का बड़ा भाई अंकुश अपने नाजायज बेटे को कपाड़िया हाउस ले आएगा. जबकि बरखा इस बात से काफी नाराज नजर आएगी. इसके चलते वह अनुपमा से कहेगी कि अगर अनुज का नाजायज बच्चा होगा तो क्या वह कपाड़िया हाउस में रहने देगी, जिस पर वनराज साथ देते हुए बरखा को कहेगा कि वह अंकुश के नाजायज बच्चे की जिम्मेदारी ना ले. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो काव्या का सच सुनने के बाद अनुपमा हैरान तो वहीं वनराज टूट गया है. दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में वनराज, अनुपमा से काव्या के धोखे के बारे में बात करता है और उसके बच्चे को अपनाने से मना कर देता है, जिस पर अनुपमा समझाने की कोशिश करते है कि इन सबमें बच्चे की कोई गलती नही है.

काव्या, वनराज को सच बताने के लिए इधर उधर ढूंढती नजर आती है. जबकि अनुपमा फैसला लेने के लिए कहती दिखती है. इस एपिसोड को देखने के बाद आगे क्या होने वाला है इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आएंगे. 

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com