अनुपमा की कहानी में एक या दो नहीं आएंगे 5 नए मोड़, ट्विस्ट देख फैंस को लगेगा झटका, कहेंगे- होने क्या वाला है....

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रामा होते हुए दिखने वाला है, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगा.

अनुपमा की कहानी में एक या दो नहीं आएंगे 5 नए मोड़, ट्विस्ट देख फैंस को लगेगा झटका, कहेंगे- होने क्या वाला है....

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आएंगे ये 5 नए ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा  टीवी के पॉपुलर शोज में गिना जाता है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की अनुपमा-अनुज के रोल में जोड़ी फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती है. वहीं फैंस #MaAn की लाइफ में आगे क्या होने वाला है? इसे जाने के लिए बेताब रहते हैं. इसीलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कि अपकमिंग एपिसोड में मेकर्स क्या 5 ट्विस्ट लाने वाले हैं, जिसके कारण दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ जाएगा. 

अनुपमा छिपाएगी काव्या-वनराज का सच

जैसा कि लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि काव्या के पेट में पल रहे बच्चे के वनराज के ना होने के सच ने अनुपमा को झटका दिया है. वहीं वनराज भी यह सच जानता है, जिसके कारण दोनों के बीच में अनुपमा फंसती हुई नजर आ रही है. हालांकि वह सच छिपाने का फैसला करेगी. 
 
अनुज की बढ़ेगी गलतफहमी

काव्या-वनराज की बात को छिपाने के चलते अनुपमा, अनुज से झूठ बोलती नजर आएगी, जिसके चलते अनुज के दिल में गलतफहमी बढ़ेगी. हालांकि इसके कारण अनुपमा अनुज के बीच लगाई होगी ये देखना दिलचस्प होगा. 

बरखा-अंकुश के कारण होगा कपाड़िया फैमिली में हंगामा

कपाड़िया हाउस में अनुपमा के जेठ अंकुश के नाजायज बेटे रॉबिन की एंट्री हुई है, जिसके चलते बरखा और उसके भाई अधिक का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. वहीं हर दिन दोनों के कारण अपकमिंग एपिसोड में काफी हंगामा होने वाला है.

तोषु की जान होगी खतरे में

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में हमने देखा कि तोषू को हार्ट अटैक आएगा, जिसके कारण शाह फैमिली में काफी बवाल होगा. वहीं अनुपमा के बच्चों के जान पर बन आने के कारण उसकी रातों की नींद उड़ जाएगी. 

छोटी अनु के करीब आएगी गुरुमां

समर और डिंपी को अपनी तरफ कर चुकी गुरुमां अपकमिंग एपिसोड में छोटी अनु के करीब आने की कोशिश करती हुई नजर आएंगी. लेकिन इस बार अनुपमा अपना गुस्सा दिखाकर उन्हें धमकी देगी. वहीं इस वॉर्निंग का गुरुमां क्या एक्शन दिखाती हैं यह दर्शकों की नींद उड़ा देगा. 

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com