अनघा भोसले ने कश्मीरी लुक में शेयर की तस्वीरें, खूबसूरत अंदाज से जीता फैन्स का दिल

अभिनेत्री अनघा भोसले (Anagha Bhosale) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं.

अनघा भोसले ने कश्मीरी लुक में शेयर की तस्वीरें, खूबसूरत अंदाज से जीता फैन्स का दिल

अनघा भोसले ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनघा भोसले (Anagha Bhosale) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नंदिनी का किरदार निभा रही है. इस सीरियल से उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करली है. इस शो में अपने किरदार के जरिए उन्होंने लोगों का दिल जित लिए है. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई हैं और उनके द्वारा शेयर किए पोस्ट को भी काफी पसंद किया जाता है. हालही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने कश्मीरी लुक किया हुआ है. इस गेटअप में वो बेहद खूबसुरता नजर आ रही हैं.

अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. इस पोस्ट के आठ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'कश्मीर में, तू कन्याकुमारी, सुप्रभात परिवार, आशा है कि आपका आने वाला सप्ताह शानदार हो'. फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वो उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'सुप्रभात अना दी हमेशा की तरह आप हमेशा बहुत खूबसूरत दिखती हैं', तो किसी ने लिखा है 'Looking beautiful'.

बता दें, अनघा भोसले ने 2020 में टीवी सीरियल 'दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने श्रद्धा का किरदार निभाया था. फिलहाल अनघा शो 'अनुपमा' में नंदिनी का किरदार निभा रही हैं. इसी के साथ वो कई ब्रांड के लिए प्रिंट शूट भी करवा चुकी हैं. ‌

‘सुपर डांसर चैप्टर 4' की विजेता Florina Gogoi से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com