अनघा भोसले ने दीपिका पादुकोण के सॉन्ग 'Laal Ishq' पर किया बेहतरीन डांस, मदालसा शर्मा का यूं आया रिएक्शन

टीवी के फेमस सीरियल 'अनुपमा' में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनघा भोसले (Anagha Bhosale) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो 'Laal Ishq' सॉन्ग पर रही हैं.

अनघा भोसले ने दीपिका पादुकोण के सॉन्ग 'Laal Ishq' पर किया बेहतरीन डांस, मदालसा शर्मा का यूं आया रिएक्शन

अनघा भोसले ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस सीरियल 'अनुपमा' में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनघा भोसले (Anagha Bhosale) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अनघा भोसले (Anagha Bhosale) के इन दिनों जबरदस्त चर्चें हैं. अनघा भी फैन्स के साथ आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपने खूबसूरत अंदाज और टैलेंट की वजह से अनघा भोसले (Anagha Bhosale) सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण के सॉन्ग 'Laal Ishq' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'mera Naam Ishq Something exciting coming soon'. वहीं उनका ये वीडियो देख अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने कमेंट किया है 'Who is this hottie'. इसी के साथ फैन्स भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा है 'It's too good to be true', तो किसी ने लिखा है 'Beautiful'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनघा भोसले ने 2020 में टीवी सीरियल 'दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने श्रद्धा का किरदार निभाया था. फिलहाल अनघा शो 'अनुपमा' में नंदिनी का किरदार निभा रही हैं. इसी के साथ वो कई ब्रांड के लिए प्रिंट शूट भी करवा चुकी हैं.