अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर कपूर के बचपन की फोटो, कमेंट कर कहा....

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने साथ रणबीर कपूर के बचपन की फोटो शेयर की है. फोटो में उनके साथ शशि कपूर भी नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर कपूर के बचपन की फोटो, कमेंट कर कहा....

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर की
  • फोटो में रणबीर कपूर का बचपन दिखा
  • सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रहा

बॅालीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.वो अकसर अपनी फिल्मों से जुड़े फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने को-स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन की फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, '' तब और अब. बड़ी बड़ी हैरान आंखें, रणबीर की, अजूबा के सेट पे, शशी जी और मेरे साथ; और एक मझा हुआ सशक्त रणबीर, 'ब्रहमास्त्र' (Brahmastra) के सेट पे !! 1990 से 2020... " इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि , " समय चलता है अपनी समय सिद्ध चाल."

दिल्ली हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- उम्मीद है आपको नींद अच्छी आई होगी...

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग, आवाज और व्यवहार को लेकर काफी लोगों के चहिते हैं. सारी दुनिया इनकी बुलंद आवाज और एक्टिंग की कायल है. वहीं अपने सादगी भरे व्यवहार की वजह से वो लोगों को खूब पसंद आते हैं. वो अक्सर अपने को-स्टार्स के साथ अपनी फोटो शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर  रणबीर कपूर के साथ एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उनकी और रणबीर कपूर की दो तस्वीरें है. जहां एक तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रहमास्त्र' के सेट पर की है वहीं दुसरी फोटो 1990 में बनी फिल्म 'अजूबा (Ajooba)' के सेट पर की है. 1990 के फोटो में रणबीर कपूर काफी छोटे और क्यूट दिख रहे  हैं. इस फोटो में उनके साथ अभिनेता शशि कपूर भी हैं.

दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तो कमल हसन बोले- ऐसे ही सामने आओ

बता दें कि बहुत जल्द अमिताभ बच्चन की फिल्म  'ब्रहमास्त्र' (Brahmastra)  रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (Aaliya Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आएंगे .यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा बीग बी तीन और  फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. इस लिस्ट में 'चेहरे' (Chehre), 'झुंड' (Jhund) और 'गुलाबो-सिताबो'(Gulabo-Sitabo) शामिल है,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...