आरती सिंह ने दुबई में बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, फोटो देख कर फैंस बोले- दिनों दिन खूबसूरत होती जा रही हो 

आरती सिंह ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. फोटो में वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. आरती बेहद स्लीम ट्रीम और फिट दिख रही हैं. येलो कलर की जैकेट के साथ उन्होंने शूज पहना है. हाथों में उन्होंने बैग लिया है और स्माइल कर रही हैं.

आरती सिंह ने दुबई में बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, फोटो देख कर फैंस बोले- दिनों दिन खूबसूरत होती जा रही हो 

दुबई में आरती सिंह

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. फोटो में वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. आरती बेहद स्लीम ट्रीम और फिट दिख रही हैं. येलो कलर की जैकेट के साथ उन्होंने शूज पहना है. हाथों में उन्होंने बैग लिया है और स्माइल कर रही हैं. उनके इस फोटो पर फैंस काफी लाइक कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- इस खूबसूरती का राज क्या है. वहीं एक अन्य  यूजर ने लिखा है- आरती बेहद खूबसूरत है. 

इससे पहले आरती ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपना बर्थडे मना रही हैं. केक काटते हुए उन्होंने वीडियो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- मुझे जन्मदिन मुबारक हो.. मुझे एहसास हुआ कि मैं खुद को पसंद करती हूं और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है .. दुबई आई हूं. ट्रैवल एक ऐसी चीज है, जिसके लिए मैं हमेशा तैयार रहती हूं और मैंने फिर से एक और जगह की खोज की. भगवान आपका धन्यवाद .. शांतिपूर्ण जन्मदिन. खैर, मैं अपने लिए बर्थडे सॉन्ग गा रही हूं. मुझे ढेर सारी शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद. 

बता दें कि आरती फिल्मस्टार गोविंदा की भांजी हैं और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उनके भाई है. आरती सिंह ने शेयर किया था की निजी जिंदगी में वो डिप्रेशन जैसी मानसिक समस्या से गुजर चुकी है. हालांकि उन्होंने इस पर काबू पाया और अब एक बेहतर जिंदगी जी रही हैं. वह फिटनेस फ्रिक हैं और आए दिन अपनी डांस और वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती ने 2007 में टीवी शो 'मायका' से डेब्यू किया था. आरती को टीवी शो 'गृहस्थी' और एकता कपूर के शो 'परिचय' से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली. बाद में वह रश्मि देसाई स्टारर 'उतरन' सीरियल में भी नजर आईं. 2014 में आरती सिंह 'देवों के देव... महादेव' में भी बानी के किरदार में दिखीं. 'बिग बॉस 13' आरती सिंह मजबूत दावेदार थी और वह टॉप 5 में पहुची थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद