विज्ञापन

Myntra Sale: Levis की डेनिम के गिरे 60% तक दाम, खरीदने की लग गई होड़

Myntra sale: क्या आप एक स्टाइलिश डेनिम की तलाश कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए आप भारी भरकम कीमत भी नहीं चुकाना चाहते, तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि Myntra के Big Fashion Festival के दौरान Levis पर भारी छूट मिल रही है. जानिए क्यों आपको तुरंत Levis के एक,दो नहीं 3 पेयर फौरन ऑर्डर कर देने चाहिए.

Myntra Sale: Levis की डेनिम के गिरे 60% तक दाम, खरीदने की लग गई होड़
Myntra Big Fashion Festival: Levi Denim पर पाएं शानदार छूट.

Myntra sale : डेनिम फैशन की दुनिया में हमेशा से पसंदीदा रहा है. चाहे वह रग्ड क्लासिक फिट हो या स्टाइलिश मॉडर्न स्लिम-फिट डिज़ाइन, Levisने हमेशा क्‍वालिटी और स्टाइल का गोल्ड स्टैंडर्ड बनाए रखा है. और अब Myntra के Big Fashion Festival सेल में Levis डेनिम पहले से कहीं अधिक किफायती हो गया है. इस बार इस सेल में कम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्‍ट आपके लिए तैयार किए गए हैं. इतना ही नहीं, ऐसा नहीं है कि ये डील किसी विशेष वर्ग के लिए बनाई गई है, बल्कि इसमें बच्‍चों से लेकर बड़े तक अपनी पसंद की जींस ऑर्डर कर सकते हैं.

Levis Denim On Sale: Grab The Best Deals At Myntras Big Fashion Festival

Levis Denim पर पाएं शानदार छूट; Photo Credit: Myntra

ये हैं स्‍पेशल डील, जो आपको जरूर ऑर्डर करनी चाहिए
 

1. स्किनी फिट:

उन लोगों के लिए जो अपनी बॉडी शेप को उभारने वाले परफेक्ट फिट पसंद करते हैं. स्किनी फिट जीन्स उन्‍हीं लोगों के लिए बनी है. ये अब हर किसी के वार्डरोब का ज़रूरी हिस्सा बन चुकी है, चाहे पुरुष हो या महिला, हर कोई इसे ट्राई करना चाहता है. इसे कैज़ुअल या फॉर्मल दोनों तरीके से पहना जा सकता है.

2. स्लिम फिट:

आराम और स्टाइल के बेहतरीन बैलेंस की तलाश में हैं तो स्लिम फिट का रूख करें. स्लिम फिट जीन्स स्किनी जीन्स की तुलना में थोड़ी लूज होती हैं, लेकिन यह आपकी बॉडी के कर्व्स को बनाए रखती हैं.

3. स्ट्रेट लेग:

एक क्लासिक लुक जो कभी फैशन से बाहर नहीं होता वो है स्‍ट्रेट लेग. इस जीन्स की खासियत इसकी टाइमलेस अपील है, जिसे आप कैज़ुअल स्नीकर्स से लेकर स्मार्ट बूट्स तक किसी भी चीज़ के साथ पेयर कर सकते हैं.

4. रिलैक्स्ड/बॉयफ्रेंड फिट:

अगर आप कुछ अधिक आरामदायक चाहते हैं, तो यह फिट बेहतरीन है. इसमें मूवमेंट के लिए काफी जगह होती है, फिर भी यह आपको एक इफर्टलेस चीक लुक देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. बूटकट:

उन लोगों के लिए शानदार स्टाइल जो अपने बॉटम्स में थोड़ी फ्लेयर चाहते हैं. बूटकट जीन्स आपको एक स्टाइलिश लुक देती हैं, साथ ही एक बेहतरीन रेट्रो फील भी प्रदान करती हैं.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com