हरियाणवी सिंगर अमित ढुल और रूपा खुराना के गाने 'सूट गुलाबी बैन' ने मचाई धूम, देखें वायरल Video

हरियाणवी सिंगर अमित ढुल (Amit Dhull) और एमटीवी स्प्लिट्सविला (MTV Splitsvilla) फेम रूपा खुराना (Rupa Khurana) का ‘सूट गुलाबी बैन’ (Suit Gulabi Ban) गाना रिलीज हो गया.

हरियाणवी सिंगर अमित ढुल और रूपा खुराना के गाने 'सूट गुलाबी बैन' ने मचाई धूम, देखें वायरल Video

हरियाणवी गाना ‘सूट गुलाबी बैन’ (Suit Gulabi Ban) हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का ने आज एक हरियाणवी गाना ‘सूट गुलाबी बैन' (Suit Gulabi Ban) को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया. निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवी सिंगर अमित ढुल (Amit Dhull) ने अपनी आवाज दी है. जींद के रहने वाले हरियाणवी गाने के सितारे अमित ढुल ने इस गाने में एमटीवी स्प्लिट्सविला (MTV Splitsvilla) फेम रूपा खुराना (Rupa Khurana) के साथ स्क्रीन भी शेअर किया है. इस गाने में रूपा गुलाबी सूट में बहुत ही चार्मिंग लग रही हैं. 

Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया लाजवाब डांस, इंटरनेट पर छा गया Video

स्‍क्रीन पर अमित ढुल (Amit Dhull) और रूपा खुराना (Rupa Khurana) की रोमांटिक कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है. गाने के रिलीज के साथ ही गाने ने धूम मचा दी. हुकुम का इक्‍का के ऑफिशियल यूट्यूब पेज  पर रिलीज होते ही एक घंटे में तीन लाख से अधिक लोगों ने गाने को सुना. मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली रुपा खुराना का कहना है कि गाने की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित थीं. रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों को ज्यादा ही पसंद आ रहा है. इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है.

हिना खान ने लाल रंग के लहंगे में 'पधारो म्हारे देश' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रूपा खुराना (Rupa Khurana) का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं. इस समय लोगों ने गाने को जो प्यार दिया है, उसके लिए फैंस की शुक्रगुजार है. यह गाना पूरी तरह से एक लड़की की सुंदरता के बारे में है, जो पारंपारिक गुलाबी सूट में बहुत खूबसूरत लगती है. गाने के निर्माता दीप सिसई ने बताया कि इस गाने को हुकुम का इक्का के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत उम्दा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगों ने और इस तरह के गाने बनाने की फरमाइश की है. 


धर्मेंद्र के फार्म हाउस में छोटे से पेड़ पर लद गए आम, बोले- कुदरत भी क्या तोहफा देती है, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित ढुल (Amit Dhull) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. सरकार के आदेश और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग की गई  थी.अमर झा, सीईओ जेएसडीएम, रूपा खुराना, दीप सिसई और प्रीत संधू ने आज इस गीत को रिलीज किया.