शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'माइंड ना करी' का तहलका, Video डेढ़ करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'माइंड ना करी' (Mind Na Kri) को खूब पसंद किया जा रहा है.

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'माइंड ना करी' का तहलका, Video डेढ़ करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का धमाका

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 के बाद से ही लगातार अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए जमकर धूम मचा रही हैं. उनके नए गानों के साथ-साथ थ्रोबैक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) भी खूब धमाल मचा रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का फिर से एक गाना खूब वायरल हो रहा है. उनके इस पंजाबी सॉन्ग को नाम 'माइंड ना करी' (Mind Na Kri) है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का यह गाना साल 2019 में रिलीज हुआ था. लेकिन यूट्यूब पर अभी भी यह सॉन्ग खूब धमाल मचा रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'माइंड ना करी' (Mind Na Kri) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को आर म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में शहनाज के साथ रॉबी सिंह की जोड़ी जम रही है. दीप जांदू का इसमें संगीत है. जबकि करण औजला ने इसके बोल लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल ही में बादशाह संग 'फ्लाई' (Fly) सॉन्ग रिलीज हुआ. गाने रिलीज के साथ ही खूब लोकप्रिय हो रहा है. बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं.