Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर स्टेज पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर स्टेज पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिंक सूट पहना हुआ है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सपना चौधरी के डांस को देखने इस दौरान हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट ने रणबीर और शाहरुख संग 'राधा तेरी चुनरी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आता है. हाल ही में उनका सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'डोप छोरा' रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Mouni Roy ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, सनसेट के बीच यूं दिया पोज- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.