Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सपना चौधरी के हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'काला चुंदड' पर एक्शन करती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

सपना चौधरी हरियाणा की क्विन हैं. फैंस उनके अंदाज और डांस के दीवाने हैं. वे आए दिनों अपने फोटो और वीडियो से फैंस को दीवाना बना ही देती हैं. फिलहाल तो हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे हरियाणवी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. Sapna Choudhary का डांस और देसी अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

छाया Sapna Choudhary का देसी अंदाज
सपना चौधरी के हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'काला चुंदड' पर एक्शन करती नजर आ रही हैं. Sapna Choudhary का ये स्टाइल और एक्सप्रेशन इंटरनेट पर छा गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना देसी लिबास में नजर आ रही हैं. फैंस जमकर उनके डांस की सराहना कर रहे हैं. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सपना का वीडियो 
Sapna Choudhary के एक फैन ने कमेंट कर बोला- मैडम आप सभी से हटके हैं आप जैसा कोई नहीं. वहीं दूसरे फैंस ने बोला- सुपर से ऊपर. बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत