Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'चंद्रावल' पर किया डांस, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'चंद्रावल' पर किया डांस, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से पूरे देश में मशहूर हैं. उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. इतना ही नहीं सपना म्यूजिक वीडियो और फिल्मों के जरिए भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. सपना चौधरी का अब एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग 'चंद्रावल' पर स्टेज पर डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को टशन हरियाणवी सोनोटेक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 18 लाख से व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को मिले व्यूज से सपना की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना के डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी भीड़ उमड़ी हुई है. सपना इस दौरान हिट हरियाणवी सॉन्ग पर अपने अंदाज में डांस कर रही हैं.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं. उन्होंने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपनी जर्नी की शुरुआत की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आ चुकी हैं और चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं.