'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'मोरनी' सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम, वीडियो 24 लाख के पार

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार का 'मोरनी (Morni)' सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज होते ही उनके फैन्स के बीच लोकप्रिय हो गया है.

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'मोरनी' सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम, वीडियो 24 लाख के पार

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) अपने शानदार गानों के लिए खास पहचान रखती हैं. रेणुका पंवार की कोशिश रहती है कि वह लगातार अपने सॉन्ग लेकर आती रहें और एक बार फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग  से यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) का 'मोरनी (Morni)' सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज होते ही उनके फैन्स के बीच लोकप्रिय हो गया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रेणुका पंवार के 'मोरनी' का जलवा
'मोरनी' गाने को रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) ने गाया है और इसके लिरिक्स मुकेश जाजी ने लिखे हैं. इस हरियाणवी गाने में के डी और श्वेता चौहान नजर आ रहे हैं. रेणुका पंवार के इस गाने का म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है. रेणुका चौहान का यह गाना 23 जुलाई को रिलीज हुआ था और इसे लगातार फैन्स का प्यार मिल रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेणुका पंवार का सिंगिंग करियर
रेणुका पंवार (Renuka Panwar) बागपत के छोटे से गांव से हैं. अपनी आवाज से उन्होंने 18 साल की उम्र में ही खूब प्रसिद्धि हासिल कर ली. फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. रेणुका पंवार ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' सॉन्ग यूट्यूब पर एक अरब का आंकड़ा पार कर चुका है.