Himanshi Khurana ने नेहा कक्कड़ के गाने पर यूं झूमकर किया डांस, खूब Viral हो रहा है Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'कल्ला सोहणा' (Kalla Shohna) गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Himanshi Khurana ने नेहा कक्कड़ के गाने पर यूं झूमकर किया डांस, खूब Viral हो रहा है Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. पंजाबी फिल्मों से इतर हिमांशी खुराना ने 'बिग बॉस 13' के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता था. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'कल्ला सोहणा' (Kalla Shohna) गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना के डांस के साथ-साथ ग्रे और व्हाइट सूट में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. हिमांशी खुराना का यह वीडियो मुंबई डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का भले ही यह पुराना वीडियो है, लेकिन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि हिमांशी खुराना का अंदाज उन्हें भी खूब पसंद आ रहा है. डांस से इतर वीडियो में एक्ट्रेस के लुक्स ने भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि 'कल्ला ही सोहणा' गाना नेहा कक्कड़ ने गाया है, जिसमें आसिम रियाज और हिमांशी खुराना साथ दिखाई दिए थे. इस गाने ने भी रिलीज के वक्त खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.