पंजाब: मूसेवाला के बाद अब मोगा में शख्‍स की दिनदहाड़े हत्‍या, विपक्ष ने उठाए भगवंत मान सरकार पर सवाल

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कहा कि पिछले दो दिनों में नौ हत्याएं की गईं हैं. आज लुधियाना के पास दिनदहाड़े एक व्यस्त राजमार्ग पर हथियारबंद लुटेरों ने एक बस को हाईजैक कर लूट लिया. 

पंजाब: मूसेवाला के बाद अब मोगा में शख्‍स की दिनदहाड़े हत्‍या, विपक्ष ने उठाए भगवंत मान सरकार पर सवाल

पंजाब में हो रही हत्‍याओं को लेकर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं. (प्रतीकात्‍मक)

मोगा :

पंजाब (Punjab) के मोगा (Moga) में एक शख्‍स पर दिनदहाड़े कुछ लोगों ने बीच बाजार हमला कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में वह शख्‍स गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एएसपी एमडी सरफराज आलम ने तलवार से बाजार में एक शख्‍स को मार देने पर कहा, "शाम करीब 5.30 बजे बजे 6-7 लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस हरकत में आई और कुछ लोगों की पहचान की गई है. सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है." इस मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी, एक दिन पहले ही राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में कटौती की थी. 

ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी को लेकर पंजाब में हाई अलर्ट, CM भगवंत मान ने की बैठक

पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था की ओर इशारा करते हुए शिरोमणि अकाली दल के अध्‍यक्ष सुखबीर बादल ने कहा, 'ऐसा लगता है कि पंजाब में जंगल राज है. कोई भी सुरक्षित नहीं है.' राज्य में हो रही हिंसक घटनाओं को लेकर विपक्ष ने भगवंत मान की सरकार की कड़ी आलोचना की है.

इस बीच, एक अन्य घटना में, अमृतसर के खालसा कॉलेज के बाहर दो समूहों के बीच हुई झड़प में दो व्यक्ति घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, कॉलेज के बाहर झड़प के दौरान गोलियां चलाई गईं.

पंजाब: कांग्रेस के चार वरिष्ठ नेता 'हाथ' का साथ छोड़कर बीजेपी में हुये शामिल

खालसा कॉलेज में हुई झड़प पर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "24 वर्षीय लवप्रीत सिंह की दो समूहों के बीच झड़प में मौत हो गई और पंजाब में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है, लेकिन अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा पुलिस से कह रहे हैं कि केजरीवाल विरोधी ट्वीट की जांच करें और कार्रवाई करें."

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने अमित शाह से की मुलाकात, बोले मामले की हो CBI जांच

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछले दो दिनों में नौ हत्याएं की गईं हैं. लुधियाना के पास दिनदहाड़े एक व्यस्त राजमार्ग पर हथियारबंद लुटेरों ने एक बस को हाईजैक कर लूट लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गृह मंत्री अमित शाह से बात कर भावुक हुए मूसेवाला के पिता