• होम
  • फ़ोटो
  • Ved OTT Release : रितेश जेनेलिया की सुपरहिट फ‍िल्‍म 'वेड' इस ओटीटी पर होगी रिलीज, हिंदी में भी देख सकेंगे

Ved OTT Release : रितेश-जेनेलिया की सुपरहिट फ‍िल्‍म 'वेड' इस ओटीटी पर होगी रिलीज, हिंदी में भी देख सकेंगे

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Ved OTT Release : रितेश-जेनेलिया की सुपरहिट फ‍िल्‍म 'वेड' इस ओटीटी पर होगी रिलीज, हिंदी में भी देख सकेंगे
    1/8

    Ved OTT Release : रितेश-जेनेलिया की सुपरहिट फ‍िल्‍म 'वेड' इस ओटीटी पर होगी रिलीज, हिंदी में भी देख सकेंगे

    रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी ने इस साल की शुरुआत में फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री को चौंका दिया था। दोनों की मराठी फ‍िल्‍म ‘वेड' (Ved) ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जमकर कमाई की थी। एक मराठी फ‍िल्‍म जिसका बजट सिर्फ 15 करोड़ रुपये था, उसने सिनेमाघरों में 75 करोड़ रुपये से ज्‍यादा बटोर लिए थे। काफी वक्‍त से दर्शक इस फ‍िल्‍म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अच्‍छी बात है कि यह फ‍िल्‍म ओटीटी पर मराठी के साथ-साथ हिंदी में भी आ रही है।
  • रितेश देशमुख ने किया है ‘वेड' का निर्देशन
    2/8

    रितेश देशमुख ने किया है ‘वेड' का निर्देशन

    फिल्म ‘वेड' की खास बात यह है कि इस फिल्म को खुद रितेश ने डायरेक्ट किया है। असल जिंदगी में पति-पत्नी, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में है। फिल्‍म में सलमान खान का भी कैमियो है। रितेश और जेनेलिया आखिरी बार साल 2012 में ‘तेरे नाल लव हो गया' नाम की फ‍िल्‍म में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी लंबे वक्‍त बाद ‘वेड' में नजर आई। यह फ‍िल्‍म अब ओटीटी पर आ रही है।
  • तेलेगु फ‍िल्‍म का रीमेक है ‘वेड'
    3/8

    तेलेगु फ‍िल्‍म का रीमेक है ‘वेड'

    फ‍िल्‍म 'वेड' साल 2019 में आई तेलेगु फिल्‍म 'मजिली' की रीमेक है। मजिली को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मजिली को हिंदी में भी स्‍ट्रीम किया जा सकता है। अब वेड भी मराठी के साथ-साथ हिंदी में आ रही है। फिल्म में रितेश-जेनेलिया के साथ जिया शंकर, अशोक सराफ और शुभंकर तावड़े भी अहम रोल में हैं। अजय-अतुल के म्‍यूजिक से सजी वेड को सिनेमाघरों में दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
  • किस ओटीटी पर आएगी ‘वेड'
    4/8

    किस ओटीटी पर आएगी ‘वेड'

    सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब रितेश-जेनेलिया की फ‍िल्‍म ‘वेड' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इस फ‍िल्‍म को ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार (Disney+ Hotstar) पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। इसकी घोषणा करते हुए डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार ने एक ट्वीट भी किया है। फ‍िल्‍म का हिंदी में ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो उत्‍सा‍ह को बढ़ाता है। अपने ट्वीट में डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार ने लिखा है, 'प्‍यार के पागलपन की कोई सीमा नहीं होती।'
  • किस दिन रिलीज होगी रितेश-जेनेलिया की वेड
    5/8

    किस दिन रिलीज होगी रितेश-जेनेलिया की वेड

    यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर 28 अप्रैल को रिलीज होगी। फ‍िल्‍म को मराठी के अलावा हिंदी भाषा में भी देखा जा सकेगा। खास बात है कि वेड पिछले साल 30 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फ‍िल्‍म को देखने के लिए फरवरी तक लोग स‍िनेमाघरों में पहुंचे। बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी रितेश की पत्नी जेनेलिया डिसूजा की यह पहली मराठी फ‍िल्‍म भी है। जेनेलिया इसकी प्रोड्यूसर हैं।
  • क्‍या है 'वेड' की कहानी
    6/8

    क्‍या है 'वेड' की कहानी

    वेड की कहानी का मुख्‍य किरदार है सत्‍या जाधव। उसका सपना है टीम इंडिया के लिए खेलना। सत्‍या की जिंदगी में एक लड़की ‘निशा' की एंट्री होती है। दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करने लगते हैं। हालांकि सत्‍या और निशा एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। उसके बाद फ‍िल्‍म कई मोड़ लेती है। खास यह है कि जेनेलिया इस फ‍िल्‍म में निशा नहीं, बल्कि श्रावणी के किरदार में हैं। वह सत्‍या की पत्‍नी बनी हैं।
  • हिंदी में कैसे देख सकते हैं फ‍िल्‍म वेड
    7/8

    हिंदी में कैसे देख सकते हैं फ‍िल्‍म वेड

    'वेड' को 28 अप्रैल से डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर हिंदी में स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। हालांकि इसके लिए आपके पास प्‍लेटफॉर्म का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना जरूरी है। हॉटस्‍टार के कई सब्‍सक्र‍िप्‍शन प्‍लान मौजूद हैं। अगर आप वेड फ‍िल्‍म देखना चाहते हैं तो डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार का सब्‍सक्र‍ि‍प्‍शन ले सकते हैं।
  • 'मजिली' को भी किया था दर्शकों ने पसंद
    8/8

    'मजिली' को भी किया था दर्शकों ने पसंद

    साल 2019 में आई तेलेगु फ‍िल्‍म 'मजिली' को भी दर्शकों काफी पसंद किया था। रिपोर्टों के अनुसार, 20 करोड़ के बजट में बनी मजिली ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह फ‍िल्‍म भी डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार में उपलब्‍ध है, लेकिन सिर्फ तमिल में। तस्‍वीरें, @Riteishd व अन्‍य से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »