• होम
  • फ़ोटो
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : बॉक्‍स ऑफ‍िस पर चल रहा रणबीर की फ‍िल्‍म का जादू! जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : बॉक्‍स ऑफ‍िस पर चल रहा रणबीर की फ‍िल्‍म का जादू! जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : बॉक्‍स ऑफ‍िस पर चल रहा रणबीर की फ‍िल्‍म का जादू! जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन
    1/5

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : बॉक्‍स ऑफ‍िस पर चल रहा रणबीर की फ‍िल्‍म का जादू! जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 13 : बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म का जादू चल रहा है। 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) (TJMM) ने भारत में 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है। यह फ‍िल्‍म लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। साल 2022 में ब्रह्मास्‍त्र जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर देने वाले रणबीर ने साल 2023 में भी शानदार शुरुआत की है। आइए जानते है, उनकी फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा है।
  • 11 दिनों में कमा लिए 100 करोड़ से ज्‍यादा
    2/5

    11 दिनों में कमा लिए 100 करोड़ से ज्‍यादा

    होली के दिन रिलीज हुई 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर तेजी से कमाई की। वीकडेज में भी फ‍िल्‍म ने अच्‍छा कलेक्‍शन दर्ज किया। शुरुआती 5 दिनों में ही फ‍िल्‍म ने 50 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की, जिसने आगे की राह को भी आसान कर दिया। 11 दिनों में टीजेएमएम ने भारत में 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली थी। सोमवार को इस फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 13 दिन पूरे कर लिए। यह फ‍िल्‍म अब भी रोजाना करोड़ों में कलेक्‍शन कर रही है।
  • सोमवार को कितने कमाए TJMM ने
    3/5

    सोमवार को कितने कमाए TJMM ने

    TJMM ने सोमवार को भी अच्‍छी कमाई दर्ज की। sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फ‍िल्‍म ने 13वें दिन 2.4 करोड़ रुपये भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाए। यह शुरुआती अनुमान है। गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है। टीजेएमएम का ओवरऑल कलेक्‍शन 111.54 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। यही रफ्तार जारी रहती है तो रणबीर की फ‍िल्‍म भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू सकती है।
  • नई फ‍िल्‍मों से नहीं मिल रही चुनौती!
    4/5

    नई फ‍िल्‍मों से नहीं मिल रही चुनौती!

    आंकड़े बता रहे हैं कि रणबीर और श्रद्धा की फ‍िल्‍म को हालिया रिलीज मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' से खास चुनौती नहीं मिल रही है। दोनों ही फ‍िल्‍मों को समीक्षकों ने सराहा है, लेकिन इन्‍हें देखने सीमित संख्‍या में दर्शक पहुंच रहे हैं। दोनों फ‍िल्‍में लिमिटेड स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई हैं, जबकि टीजेएमएम का स्‍क्रीन काउंट कहीं ज्‍यादा है।
  • लव रंजन ने दिखाया निर्देशन से दम
    5/5

    लव रंजन ने दिखाया निर्देशन से दम

    TJMM को जो प्‍यार दर्शकों ने दिया है, उससे साबित हुआ है कि लव रंजन एक कामयाब निर्देशक हैं। टीजेएमएम से जुड़े तमाम फ‍िल्‍म रिव्‍यूज में उनके निर्देशन की तारीफ की गई है। याद रहे कि लव रंजन बॉलीवुड को प्‍यार का पंचनामा, प्‍यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी तमाम हिट फ‍िल्‍में दे चुके हैं। तीनों ही फ‍िल्‍मों की खास बात है कि उनमें अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्‍य भूमिका में थे। कार्तिक को स्‍टार बनाने का श्रेय भी लव रंजन को ही जाता है। तस्‍वीरें @TeamShraddhaKPR, @yrf, @luv_ranjan, @TSeries, @shragoddess से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »