• होम
  • फ़ोटो
  • The Kerala Story Collection Day 13: 156 करोड़ पहुंचा अदा शर्मा की फ‍िल्‍म का कलेक्शन!

The Kerala Story Collection Day 13: 156 करोड़ पहुंचा अदा शर्मा की फ‍िल्‍म का कलेक्शन!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • The Kerala Story Collection Day 13: 156 करोड़ पहुंचा अदा शर्मा की फ‍िल्‍म का कलेक्शन!
    1/7

    The Kerala Story Collection Day 13: 156 करोड़ पहुंचा अदा शर्मा की फ‍िल्‍म का कलेक्शन!

    ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story) ने मंगलवार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। सबसे ज्‍यादा कमाई फ‍िल्‍म के हिंदी वर्जन ने की है। लोग इस फ‍िल्‍म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। फ‍िल्‍म के विषय पर खूब विवाद हो रहा है, जो फ‍िल्‍म को सुर्खियां दे रहा है। रिलीज से दो हफ्ते पहले तक जिस फ‍िल्‍म के बारे में कोई नहीं जानता था, वह भारत में 200 करोड़ रुपये का कारोबार करने की तरफ बढ़ रही है।
  • मंगलवार को कलेक्‍शन 150 करोड़ पार
    2/7

    मंगलवार को कलेक्‍शन 150 करोड़ पार

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के आंकड़ों से पता चला है कि ‘द केरला स्‍टोरी' ने मंगलवार को भारत में 150 करोड़ रुपये का बिजनेस पूरा कर लिया। फ‍िल्‍म ने एक दिन में 9.65 करोड़ रुपये जुटाए। रिलीज के बाद यह दूसरा मौका है, जब फ‍िल्‍म का डेली कलेक्‍शन 10 करोड़ रुपये से नीचे दर्ज हुआ। यह फ‍िल्‍म 2023 की दूसरी बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर बनने की तरफ बढ़ रही है।
  • बुधवार को भी अच्‍छी कमाई का अनुमान
    3/7

    बुधवार को भी अच्‍छी कमाई का अनुमान

    Sacnilk ने अनुमान लगाया है कि ‘द केरला स्‍टोरी' बुधवार को भारत में 9.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। फ‍िल्‍म की सफलता का आलम यूं है कि कई राज्‍यों की सरकारें फ‍िल्‍म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं। हाल में मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने फ‍िल्‍म देखी। उत्तर प्रदेश में पहले ही फ‍िल्‍म को टैक्‍स फ्री किया जा चुका है।
  • दूसरे वीकेंड किया 43 करोड़ रुपये का बिजनेस
    4/7

    दूसरे वीकेंड किया 43 करोड़ रुपये का बिजनेस

    ‘द केरला स्‍टोरी' ने दूसरे वीकेंड पर भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 43 करोड़ रुपये बटोरे। Sacnilk के आंकड़े बताते हैं कि फ‍िल्‍म ने शनिवार को 19.5 करोड़ रुपये बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जुटाए। रविवार का कलेक्‍शन 23.75 करोड़ रुपये रहा। इंडस्‍ट्री अनुमान लगा रही है कि फ‍िल्‍म अभी कमाई करती रहेगी।
  • ‘द केरला स्‍टोरी' की कुल कमाई
    5/7

    ‘द केरला स्‍टोरी' की कुल कमाई

    बुधवार के कलेक्‍शन को लेकर जो अनुमान लगाया गया है, वह सही साबित होता है तो ‘द केरला स्‍टोरी' की 13 दिनों की कमाई 165.94 करोड़ रुपये पर पहुंच जाएगी। मंगलवार तक फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन लगभग 156 करोड़ रुपये था। इसका मतलब है कि फ‍िल्‍म इसी हफ्ते बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज कर सकती है। यह सलमान खान की लेटेस्‍ट फ‍िल्‍म किसी का भाई, किसी की जान से भी आगे निकल गई है।
  • क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?
    6/7

    क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?

    ‘द केरला स्‍टोरी' उन महिलाओं की बात करती है, जिन्‍होंने इस्‍लाम धर्म को अपनाया और आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) में शामिल हो गईं। मेकर्स का दावा है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। वह फ‍िल्‍म ‘1920' से चर्चा में आई थीं। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।
  • क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?
    7/7

    क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?

    ‘द केरला स्‍टोरी' का तमाम संगठन विरोध कर रहे हैं। केरल की सीपीआई (एम) और कांग्रेस का कहना है कि फ‍िल्‍म झूठा दावा करती है कि हजारों महिलाओं ने इस्‍लाम धर्म अपनाकर आईएसएस को जॉइन कर लिया। फ‍िल्‍म पर बैन लगाने के लिए जमीयत उलमा-ए-हिंद आदि ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। यह भी मांग की गई थी कि फ‍िल्‍म के डिस्‍क्‍लेमर में यह बताया जाए कि यह एक काल्‍पनिक कहानी है, लेकिन कोर्ट ने कोई राहत याचिकाकर्ताओं को नहीं दी। तस्‍वीरें, Sunshine Pictures के ट्विटर से और वीडियो ग्रैब।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »